बेल मिलते ही भारती सिंह का दिखा ऐसा अंदाज, पति हर्ष ने हाथ हिलाकर किया सभी का शुक्रिया

23 Nov, 2020 15:00 IST|Sakshi
भारती और उनके पति की बेल मंजूर हो गई है।

मुंबई : मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ( Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ( Harsh Limbachiya)  को बेल मिल गई है। मुंबई की किला कोर्ट (Kila Court) ने भारती और उनके पति की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए यह फैसला सुनाया है। बता दें कि मुंबई में भारती के घर पर एनसीबी (NCB) ने छापेमारी की थी। इस दौरान वहां से गांजा बरामद किया गया। 

क्या है पूरा मामला 
इससे पहले  बीते  शनिवार (21 नवंबर) को कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति से एनसीबी ने पूछताछ की थी। तकरीबन 5 घंटे की पूछताछ के बाद अरेस्ट कर लिया गया था।  इसके कुछ ही देर बाद हर्ष लिंबाचिया को  को भी अरेस्ट किया गया था। रव‍िवार को सबसे पहले भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को मेडिकल और कोरोना टेस्ट के लिए ले जाया गया और सुबह 11.30 बजे भारती और हर्ष की कोर्ट में पेशी हुई। 

भारती सिंह और उनके पति हर्ष के साथ दो दो ड्रग पेडलर्स के  भी कोर्ट में पेशी हुई। कोर्ट से एनसीबी ने भारती के पति हर्ष की रिमांड मांगी थी, हालांकि कोर्ट ने एनसीबी को रिमांड नहीं दी थी। जिसके बाद कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया जबकि दो पेडसर्स की रिमांड एनसीबी को मिल गई है।

कोर्ट ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष को 4 दिसंबर तक ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा था। भारती सिंह को कल्याण जेल और हर्ष को टलोजा जेल में रखा गया था। इसके बाद भारती और उनके पति हर्ष ने किला कोर्ट में बेल पिटिशन फाइल की थी। आज सुनवाई के दौरान कोर्ट ने भारती सिंह और उनके पति को राहत देते हुए जमानत दे दी है।

आपको बता दें  कि दिवंगत एक्टर सुशांत राजपूत की मौत के बाद से ही ड्रग्स मामले में एनसीबी काफी सख्ती से कार्रवाई कर रही है। एक के बाद एक कर कई सारे बॉलीवुड स्टार्स एनसीबी के जाल में फंसते नजर आए। रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लिया गया।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.