'MayDay' में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन संग नजर आएंगी अंगिरा, निभाएगी अहम किरदार

3 Dec, 2020 21:03 IST|अंशुल चौहान
एक्ट्रेस अंगिरा धर ( सांकेतिक तस्वीर )

कमांडो 3 में नजर आईं थीं अंगिरा धर

फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं अंगिरा

अंगिरा वकील की किरदार में आएंगी नजर 

मुंबई : पिछले कुछ दिनों से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म मेडे (Mayday) काफ़ी चर्चा में है। इस फिल्म में रकुल प्रीत सिहं (Rakul Preet Singh), अजय देवगन और अमिताभ बच्चन अहम किरदार में नजर आएंगे। अब इस फिल्म में एक और बेहतरीन एक्ट्रेस की एंट्री हुई है। नेटफ्लिक्स फिल्म 'लव पर स्क्वायर फुट' से चर्चा में आयीं एक्ट्रेस अंगिरा धर को इस फिल्म में बिग बी और अजय देवगन जैसे कलाकारों के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने का मौका मिला है।

अंगिरा फिल्म में एक वकील के किरदार में नजर आएंगी। अंगिरा अब से पहले 'कमांडो 3' में नजर आई थीं। वह कहती हैं, "अमिताभ सर और अजय सर जैसे हमारी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गजों संग स्क्रीन साझा करने के लिए मैं वाकई में बेहद रोमांचित और उत्साहित हूं। यह एक काफी उल्लेखनीय सफर होने जा रहा है। मिस्टर देवगन द्वारा निर्देशित किए जाने का अब और इंतजार नहीं हो रहा है।" फिल्म 'मे डे' को अजय देवगन द्वारा निर्देशित और निर्मित किया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें : अमायरा दस्तूर ने शेयर किया दादी मां का नुस्खा, बेहतर इम्यूनिटी पाने में है कारागर

इस फिल्म के साथ अमिताभ बच्चन और अजय देवगन एक-दूसरे के साथ लगभग सात साल बाद काम करने जा रहे हैं। ये दोनों साल 2013 के अगस्त में आई फिल्म 'सत्याग्रह' में आखिरी बार साथ नजर आए थे। सूत्रों से पता चला है कि अजय फिल्म में एक पायलट के किरदार में नजर आने वाले हैं और रकुल उनकी को-पायलट के किरदार में दिखेंगी। बिग बी के किरदार के बारे में अभी भी कोई खुलासा नहीं किया गया है। फिल्म की शूटिंग इस महीने से हैदराबाद में शुरू होगी।
 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.