28 सितंबर से ऑनएयर होगा अमिताभ बच्चन का शो KBC12, जानिए नियमों में क्या हैं बदलाव

19 Sep, 2020 18:32 IST|Sakshi
अमिताभ बच्चन

कंटेस्टेंट्स को रहना होगा क्वारंटीन

फेस शील्ड पहन कर रहे हैं शूटिंग

शो में नहीं बैठाई जाएगी लाइव ऑडियंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना की जंग जीतकर टीवी के पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी 12) के सेट पर पहले ही पहुंच चुके हैं। इसी शो के प्रोमो की शूटिंग के दौरान कोरोना पॉजिटिव होने वाले बच्चन इस बार वापसी के बाद से कोविड नियमों का सख्ती से पालन करते दिख रहे हैं। अपना ही नहीं, सेट से जुड़े लोगों के स्वास्थ्य को लेकर भी वह अलर्ट हैं।

शो में नहीं बैठाई जाएगी लाइव ऑडियंस

बता दें कि केबीसी प्रशंसकों के लिए खुशखबरी यह है कि शो के प्रीमियर की तारीख सामने आ गई है। जानकारी के मुताबिक, कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन 28 सितंबर से ऑनएयर हो जाएगा। शो के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है। यानी यह सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होगा। मेकर्स ने इसमें काफी बदलाव भी किए हैं। केबीसी 12 के लिए मेकर्स डिजिटल प्रेस भी लॉन्च कर सकते हैं। 'द कपिल शर्मा शो' की तरह इस शो में भी लाइव ऑडियंस नहीं बैठाई जाएगी।

कंटेस्टेंट्स को रहना होगा क्वारंटीन

इसके अलावा, बिग बॉस 14 की तरह ही केबीसी 12 में हिस्सा लेने वाले केटस्टेंट्स को होटल्स में सेल्फ क्वारंटीन किया जाएगा। इसके बाद ही वह शो का पहला राउंड फास्टेस्ट फिंगर फस्ट राउंड खेल सकेंगे। कहा जा रहा है शो का शेड्यूल कापी टाइट रहने वाला है। साथ ही कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए मास्क, सेनिटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा जाएगा। किसी के संपर्क में आने से बचने के लिए तकनीक का सहारा भी लिया गया है।

फेस शील्ड पहन कर रहे हैं शूटिंग

बिग बी ने इंस्टाग्राम पर रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' के सेट से एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वह फेस शील्ड के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है, "सुरक्षित रहें और सुरक्षा में रहें।"

अमिताभ बच्चन का इंस्टाग्राम पोस्ट-

... be safe .. and be in protection ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.