सुशांत का शव ले जाने वाले एंबुलेंस ड्राइवर को मिल रही धमकियां, बोला-बाहर के नंबर से आ रहे फोन

3 Aug, 2020 17:47 IST|Sakshi
सुशांत सिंह राजपूत का शव ले जाने वाले एंबुलेंस ड्राइवर को धमकी मिल रही है।

एंबुलेंस ड्राइव को आ रहे धमकीभरे कॉल

इंटरनेशनल नंबर से ड्राइवर को आ रहे फोन

मुंबई ;  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला हर गुजरते दिन के साथ पुलिस और लोगों के लिए उलझन भरा होता जा रहा है। उनकी मृत्यु के दिन उनके घरपर मौजूद लोग चौंकाने वाले बयान दे रहे हैं।  अब दिवंगत अभिनेता के बांद्रा निवास पर मौजूद एम्बुलेंस ड्राइवर ने कहा है कि उसे सुशांत के मौत वाले दिन से ही धमकी भरे कॉल्स आ रहे हैं। खबरों की मानें तो ड्राइवर को धमकीभरे कॉल इटरनेशनल नंबर से किए जा रहे हैं।

रिपब्लिक टीवी के साथ एक इंटरव्यू में अक्षय बंडगर ने कहा है कि वह वही था जिसने सुशांत के शरीर को उतारा और वह मुंबई पुलिस द्वारा इसके लिए दूसरों के साथ काम पर रखा गया था। आगे वह जो कहता है, वह किसी को भी चौंकाने वाला है। अक्षय ने बताया कि उन्हें उसी दिन से अंतरराष्ट्रीय नंबरों से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं।

हालांकि, एम्बुलेंस के मालिक लक्ष्मण बंडगर ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले को लेकर विरोधाभासी बयान दिया है। उनके मुताबिक, मुंबई पुलिस सुशांत के शव को नीचे ले आई। इस बीच, दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और पांच अन्य लोगों के खिलाफ आत्महत्या, वित्तीय शोषण, धमकी, और अन्य आरोपों के उन्मूलन के आरोपों पर एक प्राथमिकी दर्ज की। सुशांत के मामले को लेकर रिया, महेश भट्ट, संजय लीला भंसाली, मुकेश छाबड़ा समेत 40 लोगों को पुलिस थाने में तलब किया गया है।

बता दें कि बिहार पुलिस ने सुशांत के पिता कीं कंप्लेन के बाद केस दर्ज किया है। बता दें कि मुंबई पुलिस की जांच से असंतुष्ट सुशांत के पिता ने पटना में मामला दर्ज कराया है। इसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों पर आत्महत्या के लिए उकसाने और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। इसके बाद से ही बिहार पुलिस मुंबई में इस मामले की जांच में जुटी हुई है।
 

बिहार पुलिस ने सुशांत के घरेलू कर्मचारियों से पूछताछ की और स्टाफ के सदस्यों में से एक ने कहा कि रिया घर में सब कुछ नियंत्रित करती थी और किसी को भी उसकी अनुमति के बिना सुशांत के कमरे में प्रवेश करने की अनुमति नहीं थी। उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, "मैडम यह भी तय करती थीं कि सुशांत का कमरा साफ किया जाएगा या नहीं।"

इस बीच, निर्देशक रूमी जाफ़री का बयान बिहार पुलिस द्वारा दर्ज किया गया और वे सिद्धार्थ पिठानी को समन भेजेंगे, जो वर्तमान में अपनी कॉल के लिए गैर जिम्मेदार हैं।
 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.