फिल्म 'फुटप्रिंट्स ऑन वॉटर' में नजर आएंगे आदिल हुसैन

30 Oct, 2020 16:33 IST|Sakshi
आदिल हुसैन ( फोटो सौ.सो. मीडिया )

मलयालम ड्रामा फिल्म है फुटप्रिंट्स ऑन वॉटर

एक अवैध अप्रवासी पिता के बारे में है फिल्म 

एंटोनियो एकेल निभा रहे हैं शरणार्थी की भूमिका

लंदन : भारतीय अभिनेता आदिल हुसैन अपनी अगली ब्रिटिश-भारतीय फिल्म 'फुटप्रिंट्स ऑन वॉटर' में ब्रिटिश अभिनेता एंटोनियो एकेल के साथ काम कर रहे हैं। फुटप्रिंट्स ऑन वॉटर एक मलयालय ड्रामा फिल्म है। नीथा स्याम द्वारा निर्देशित फिल्म में मलयालम अभिनेत्री लीना कुमार भी लापता लड़की की सौतेली मां में हैं।

फुटप्रिंट्स ऑन वॉटर के कलाकारों में निमिशा सजायन, आदिल हुसैन शामिल हैं। इस फिल्म में आदिल हुसैन के अलावा, मलयालम अभिनेत्री निमिशा सजयान भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म का हिस्सा होने की अपनी खुशी को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने फ्लिक के पहले पोस्टर का अनावरण किया और लिखा, “वॉटर पर पहली बार पोस्टर के फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण। यह बहुत प्रतिभाशाली चालक दल के साथ काम करने का इंतजार नहीं कर सकता। ” 

पिता की भूमिका में हैं आदिल

'फुटप्रिंट्स ऑन वॉटर' फिल्म ब्रिटेन में एक अवैध अप्रवासी पिता के बारे में है, जो अपनी लापता बेटी की तलाश करता है, जबकि उसी दौरान पुलिस की नजर से भी बचने की कोशिश कर रहा है। इसमें आदिल हुसैन पिता की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं मलयालम अभिनेत्री निमिशा सजयान उनकी बेटी की भूमिका में हैं और ब्रिटिश अभिनेता एकेल अफगानी शरणार्थी की भूमिका में निभा रही हैं।

इसे भी पढ़ें :

फिल्म 'छलांग' का नया गाना तेरी 'चोरियां रिलीज', यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

आदिल ने वेराइटी डॉट कॉम को बताया, "इस फिल्म की कहानी में सपना, उम्मीद, सपने का टूटना जैसे पहलुओं को छुआ गया है। उन्होंने बताया कि उन्हें खुदपर पूरा भरोसा है वह और जानते हैं कि दोनों शब्दों को तीव्र और गतिमान दृश्यों में बदल देंगे।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.