ॐ' लिखे ट्राउजर में नजर आईं अंकिता लोखंडे, नाराज यूजर्स बोले-भगवान का ऐसा अपमान ठीक नहीं'

15 Sep, 2020 20:01 IST|Sakshi
अंकिता लोखंडे।

मुंबई : दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्सगर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं। सुशांत के निधन के बाद से ही लगातार इस केस में जस्टिस की मांग कर रही हैं। वे इन दिनों  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और पहले चर्चा में रहती है। अंकिता के फैंस भी उनकी फोटो और वीडियोज को काफी लाइक करते रहते हैं. लेकिन अब जो अंकिता की फोटो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसे लेकर फैंस अंकिता की तारीफ नहीं बल्कि उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल हाल ही में अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है। दरअसल, अंकिता ने इन फोटोज में जो कपड़े पहने हुए हैं, उसमें संस्कृत के कुछ मंत्रों के साथ-साथ 'ऊं' भी लिखा है। इसी वजह से उनके फैंस इस बार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। यही नहीं लोग लगातार अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

एक यूजर ने अंकिता की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- 'मैडम आपसे मेरी दुश्मनी नहीं है ना ही मैं आपको गाली दे रही हूं। मगर आपने जो पजामा पहना है उस पर ऊं लिखा है जिसे हम सृष्टि के सृजन का प्रतीक मानते है। आप इसे कुर्ते के रूप में पहन सकती है, मैं आपसे इसके लिए निवेदन करती हूं।' इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा कि- 'आप लोगों के कारण हमारी संस्कृति का मजाक बनता है।

Hatchi and mamma 😍 My partner In almost everything ❤️ Planting plants 🌱 It’s our way to remember him by fulfilling his dream ❤️ #plants4SSR

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

वहीं एक दूसरे यूजर ने संयमित भाषा में अंकिता को सलाह दी कि भगवान का यूं अपमान करना ठीक नहीं। लोगों ने यह भी पॉइंट आउट किया कि 'ईश्वर के नाम का पैरों के इतने करीब होना बहुत गलत है'। यूजर्स ने उन्‍हें पाजामा की बजाय कुर्ता पहनने की नसीहत दी। अंकिता लोखंडे से पहले अदाकारा वाणी कपूर भी इस तरह के गुस्‍से का शिकार हो चुकी हैं। वाणी कपूर राम लिखे टॉप में नजर आई थीं जिस पर फैंस ने नाराजगी जताई थी। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.