नताशा से शादी करने को लेकर क्या है वरुण धवन का प्लान, किया खुलासा

9 Jan, 2021 21:30 IST|अंशुल चौहान
वरुण धवन- नताशा दलाल ( फोटो-सौ.सो.मीडिया )

मुंबई : बॉलीवुड के एक्टर और डेविड धवन के बेटे वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी के काफी समय से हो रहे हैं। अंदाजा लगाया जा रहा था कि साल 2020 में वरुण और नताशा शादी (Merriage) के बंधन में बंध जाएंगे, लेकिन कोरोनो वायरस (Coronavirus) महामारी की वजह से उनकी शादी नहीं हो सकी।अब वरुण ने शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि 2021 वह साल हो सकता है जब वह और नताशा अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर लेकर जाएं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कोविड-19 की स्थिति बेहतर हो जाए तो वह और नताशा शादी कर लेंगे। वरुण ने कहा, ''सब लोग पिछले दो सालों से शादी के बारे में बात कर रहे हैं। अभी कुछ भी पक्का नहीं है। दुनिया में अभी बहुत अनिश्चितता है, लेकिन अगर कोरोना और उसका असर कम हो जाए तो शायद इस साल हम शादी कर पाएं।  मेरा मतलब है, मैं इसके लिए निश्चित रूप चाहता हूं कि ये जल्द ही हो, लेकिन अभी और ज्यादा निश्चितता होने दें।''

गौरतलब है कि नताशा और वरुण बचपन से एक दूसरे को जानते हैं और कई सालों से डेट कर रहे हैं। वरुण ने करीना कपूर के रेडियो शो व्हाट वीमेन वांट पर कहा था, ''पहली बार जब मैं नताशा से मिला था तब वह छठी कक्षा में थी। हम ग्यारहवीं या बारहवीं कक्षा तक दोस्त थे। हम बहुत करीबी दोस्त थे।'' उन्होंने बताया कि एक दिन जब नताशा को कैंटीन में जाते देखा तो उन्हें लगा कि उन्हें नताशा से प्यार हो गया है। 

इसे भी पढ़ें : COVID-19 पर भारतीय टीकों का इंतजार कर रही थी दुनिया, टीकाकरण अभियान पर भी हैं सबकी निगाहें: PM Modi

आपको बता दें कि करीना के ही शो पर करीना ने वरुण से बातचीत में नताशा को उनकी मंगेतर बुलाया था। इसके बाद वरुण और नताशा की सगाई होने का खुलासा हुआ था। गौरतलब है कि वरुण हाल में रिलीज हुई फिल्म कुली नंबर 1 में सारा अली खान के साथ नजर आए थे। वरुण के पिता डेविड धवन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी।
 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.