कभी शाहरूख खान की आवाज थे अभिजीत, ऐसा क्या हुआ जो दोनों में आ गई दरार

30 Oct, 2020 08:37 IST|Sakshi
शाहरुख-अभिजीत

मैं शाहरुख के लिए गाता रहा वो 'रॉकस्टार' थे

इस बयान के बाद दोनों में आ गई दूरी

मुंबई: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के लिए अभिजीत ने 'अंजाम' फिल्म का गाना 'बड़ी मुश्किल है खोया मेरा दिल है' गाया था। गाना इतना हिट हुआ कि उन्हें शाहरुख की आवाज कहा जाने लगा था। उन्होंने शाहरुख के लिए 'यस बॉस', 'जोश', 'बादशाह', 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी', 'चलते-चलते' और 'मैं हूं ना' जैसी कई फिल्मों में अपनी आवाज दी। लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ कि अचानक दोनों के बीच दरार आ गई और अभिजीत ने शाहरुख  लिए गाना बंद कर दिया।

फिल्म के गायकों को जगह नहीं दी 
अभिजीत भट्टाचार्य ने बॉलीवुड फिल्म 'ओम शांति ओम' के बाद से शाहरूख के लिए गाने गाना बंद कर दिया। जिसके पीछे की नाराजगी अभिजीत ने शेयर की थी। अभिजीत ने कहा कि वो शाहरुख से नाराज हैं क्योंकि साल 2007 में आई 'ओम शांति ओम' में फिल्म खत्म होने के बाद सभी लोगों को दिखाया गया पर फिल्म के गायकों को जगह नहीं दी गई।अभिजीत ने कहा कि मैंने लोगों को अपनी आवाज से सुपरस्टार बना दिया। जब तक मैं शाहरुख के लिए गाता रहा वो 'रॉकस्टार' थे, लेकिन जब मैंने उनके लिए गाना बंद किया वो 'लुंगी डांस' पर उतर आए। उनके इस बयान के बाद शाहरुख के खिलाफ दिए इस बयान के बाद दोनों के बीच गहरी दरार आ गई। 

शाहरुख के लिए गाए ये गाने
साल 1994 में आई शाहरुख़ खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'अंजाम' का गाना 'बड़ी मुश्किल है खोया मेरा दिल है' फिल्म में शाहरुख़ खान के लिए गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने गाया था। फिल्म का ये गाना काफी ज्यादा लोकप्रिय हुआ और अभी तक ये गाना यूट्यूब पर काफी देखा जाता है। यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो को 15,334,370 व्यूज हासिल हैं।

शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'चलते चलते' का फेमस गाना 'तौबा तुम्हारे ये इशारे', फिल्म का काफी ज्यादा पसंदीदा गाना रहा. इस गाने को अल्का याग्निक के साथ अभिजीत भट्टाचार्य ने गाया है। साल 2014 में आई शाहरुख़ खान की फिल्म 'मैं हूं ना' का गाना 'तुम्हें जो मैंने देखा', मशहूर राइटर जावेद अख्तर ने लिखा है। फिल्म का ये गाना श्रेया घोषाल और अभिजीत भट्टाचार्य ने गाया है।

यह भी पढ़ें: अभिजीत ने 90 के दशक में बॉलीवुड पर किया राज, ऐसे मिला था पहला गाना

ट्विंकल खन्ना और शाहरुख खान की फिल्म 'बादशाह' का रोमंटिक गाना 'हम तो दीवाने हुए यार', फ़िल्म का काफी ज्यादा पसंद किया जाने वाला गाना है। इस गाने को भी अभिजीत भट्टाचार्य ने गाया है और इस गाने में उनका साथ अल्का याग्निक ने दिया है। साल 1997 की हिंदी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'यस बॉस' का गाना 'मैं कोई ऐसा गीत गाऊं', अल्का याग्निक और अभिजीत भट्टाचार्य की आवाज में गाना यूट्यूब पर अब तक 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.