आंध्र प्रदेश में YSRCP सरपंच की निर्मम हत्या, TDP समर्थकों पर आरोप

22 Feb, 2021 10:08 IST|के. राजन्ना
मृतक भास्कर रेड्डी

टीडीपी के समर्थकों ने रास्ते में रोकर भास्कर रेड्डी के साथ झगड़ा किया

बीच रास्ते में टीडीपी के समर्थकों ने उस पर लोहे के सलाखों से हमला किया

अमरावती : आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSRCP) के कार्यकर्ता और हाल ही में निर्विरोध चुने गये सरपंच की निर्मम हत्या कर दी गई। वाईएसआर कडपा जिले के मैदुकुरु निर्वाचन क्षेत्र के ब्रह्ममगारीमठम मंडल के मुडुमाला गांव में तेलुगु देशम पार्टी के समर्थकों ने रविवार को वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता और सरपंच भास्कर रेड्डी (52) की बेरहमी से हत्या की गई। 

गौरतलब है कि गांव वालों ने हाल ही में भास्कर रे्डडी को मुडुमाला और पलुगुराल्लपल्ले ग्राम पंचायत चुनाव के दौरान सर्वसम्मति से निर्विरोध चुन लिया था। मगर जौकुपल्ले गांव निवासी और टीडीपी के नेता मीसाला दग्गी रेड्डी को भास्कर रेड्डी के निर्विरोध चुना जाना पसंद नहीं था। 

इसी क्रम में पलुगुराल्लपल्ले पंचायत तथा जौकुपल्ले गांव निवासी और टीडीपी के नेता मीसाला दग्गी रेड्डी व उसके समर्थकों ने रविवार को मु़डुमाला और जौकुपल्ले गांव के बीच रास्ते में रोकर भास्कर रेड्डी के साथ झगड़ा किया। इस दौरान टीडीपी के समर्थकों ने उस पर लोहे के सलाखों से हमला किया। 

यह भी पढ़ें :

AP panchayat Elections : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के 2,513 समर्थक विजयी

इस हमले में गंभीर चोट लगने के कारण भास्कर रेड्डी बेहोश होकर गिर गया। इसके बाद हमलावर घटनास्थल से फरार हो गये। घटना की जानकारी मिलते ही भास्कर रेड्डी के परिवार के लोग उसे 108 एंबुलेंस में अस्पताल ले गये। मगर बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गई थी। भास्कर रेड्डी परिवार के सदस्यों की शिकायत पर ब्रह्ममगारीमठम पुलिस ने मामला दर्ज किया है। आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.