मां दुर्गा की आरती से लौट रही लड़की पर टूट पड़े वहशी, घर के पीछे किया गैंगरेप

23 Oct, 2020 09:07 IST|Sakshi

महोबा : उत्तर प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला महोबा  जिले के पनवाड़ी थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां एक 19 साल की एक लड़की से तीन दरिंदों ने  गैंगरेप किया।  

विक्टिम लड़की बुधवार रात नवरात्र कार्यक्रम में दुर्गा आरती के बाद अपने घर जा रही थी तभी तीन युवकों ने उसे रास्ते से अगवा कर लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर गैंगरेप किया। 

महोबा के पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बृहस्पतिवार को बताया, ‘‘पनवाड़ी क्षेत्र में बुधवार देर रात 19 साल की युवती के साथ सामूहिक बलात्कार की शिकायत मिलने पर तत्काल प्राथमिकी दर्जकर तीनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।" 

पुलिस ने बताया, ‘‘पीड़िता देवी पंडाल से आरती कर अकेले अपने घर लौट रही थी, तभी रास्ते में अशोक अहिरवार ने अपने साथी सतीश राजपूत और एक अन्य के साथ उसे अगवा कर उसी के घर के पिछवाड़े सूनसान जगह ले जाकर घटना को अंजाम दिया।''

 पुलिस ने बताया, ‘‘रात में ही तीनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है और पीड़िता का आज चिकित्सीय परीक्षण करवाया गया है। अभी मामले की जांच की जा रही है।" 

दिल्ली में 16 साल की लड़की से रेप
दिल्ली के सराय काले खां इलाके में रहने वाली 16 साल की एक लड़की ने अपने पड़ोसी लड़के पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।दक्षिण पूर्व दिल्ली के डीसीपी, आर.पी. मीणा ने कहा, "हमने आरोपी को पकड़ लिया है। लड़की और लड़का दोनों एक-दूसरे को तीन साल से जानते हैं। आगे की जांच जारी है।"पुलिस अब आरोपी की उम्र का पता लगा रही है, क्योंकि वह नाबालिग प्रतीत होता है। उम्र के सत्यापन के बाद, कानून के अनुसार कार्रवाई शुरू की जाएगी।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.