घर से 150 किमी दूर जाकर मां ने 3 मासूम बच्चियों के साथ कुएं में लगाई छलांग, चारों की मौत

15 Sep, 2020 18:27 IST|Sakshi

भरतपुर : राजस्थान के भरतपुर में एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। घटना रूपवास थाना क्षेत्र के खान सूरजपुर गाँव की है। यहां एक महिला ने अपनी तीन मासूम बच्चियों को कुएँ में फेक कर हत्या कर दी। इसके बाद महिला ने खुद भी कुएं छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। हालांकि  महिला की आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है। मामले की जानकारी पाते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।  फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पिहर पक्ष के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगा।

 रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला घर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर एक खेत में बने कुएं पर पहुंची। जिसके बाद तीनों बच्चों के साथ छलांग लगा दी।  मृतक महिला और उसके बच्चों  की पहचान शारदा (25) ने मंगलवार सुबह छह बजे, तीन और डेढ़ साल की उम्र की अपनी मासूम बच्चियों के साथ कुएं में छलांग लगा दी, जिनमें से सभी की पानी में डूबने से मौत हो गई।त्रिशा (6), अपूर्वा (3) और अविनाश (1) शामिल हैं।

रूपवास थाना इंचार्ज ने बताया कि  गांव खान सूरजापुर में एक महिला ने अपनी तीन बेटियों के साथ मिलकर कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला व उसकी तीनों बेटियों के शवों को कुए से बाहर निकाला है। रूपवास के हॉस्पिटल की मोर्चरी में शवों को रखवाया है, जहां घरवालों के आने के बाद मेडिकल बोर्ड से शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

9 साल पहले हुई थी शादी
लोगों ने बताया कि शारदा की 2011 में गांव के रवि के साथ शादी हुई थी। रवि मद्रास में रहकर काम करता है। वहीं, शारदा सास-ससुर के साथ गांव में ही रहती है। सुबह अचानक घर से निकली शारदा कुएं में क्यों कूदी इसकी किसी को जानकारी नहीं है। पुलिस के मुताबिक महिला का पति मद्रास में रहकर मजदूरी करता है और घर में महिला व उसकी तीन बेटियां और सास-ससुर रहते हैं। मंगलवार सुबह महिला खेत पर अपनी तीनों बेटियों को लेकर पहुंची थी। यहां झोपड़ी में उसका ससुर भी था। वह अपने ससुर से भी मिली और शायद वह पशुओं के लिए चारा लेने के लिए आई थी, क्योंकि उसके हाथ में चारा काटने का हथियार भी था।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.