शर्मनाक : दो बहनों के साथ गांव के ही 11 लड़को ने किया गैंगरेप, रिश्तेदार भी था शामिल

1 Aug, 2020 11:22 IST|संजय कुमार बिरादर
कॉंसेप्ट इमेज

रेप का वीडियो  निकाल कर ब्लैकमेल कर रहे थे आरोपी

आरोपियों में एक रिश्तेदार भी 

रायपुर : पिछले दिनों त्रिपुरा में पांच व्यक्तियों द्वारा एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को लोग भुला भी नहीं पाए थे कि सभ्य समाज के शर्मसार कर देने वाली एक और घटना छत्तीसगढ़ में घटी है। बलोदा बाजार जिले में दो नाबालिग बहनों के साथ 11 लोगों ने गैंगरेप किया है, जिनमें तीन नाबालिग हैं।

यही नहीं, आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो निकाल कर पीड़िताओं को इस बारे में पुलिस या दूसरों को बताने पर वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी भी दी। यह  मामला करीब दो महीने बाद प्रकाश में आया है।

बलोदा बाजार जिले के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गांव की दो नाबालिग लड़कियों के साथ उसी गांव के 11 युवकों ने गैंगरेप किया, जिनमें तीन नाबालिग हैं। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने 31 मई को यह वीडियो रिकार्ड कर लड़कियों को धमकाया था और इसीलिए घटना की पुलिस को सूचना नहीं मिल पाई। परंतु 29 जुलाई को दोनों पीड़ित लड़कियों ने पुलिस में घटना की शिकायत की।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़कियों में से एक को एक अज्ञात फोन नंबर से कॉल्स पर फिर से नहीं मिलने पर गैंगरेप के वीडियो वायरल करने की धमकियां मिल रही थीं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपियों में एक लड़कियों का रिश्तेदार बताया जा रहा है और सभी 11 आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।

इसे  भी पढ़ें :

हवस मिटाने के लिए महिलाओं को कमरे पर बुलाता था RTC मैनेजर, व्हाट्सऐप पर करता था गंदी चैट

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.