वीडियो बना कर छात्राओं को ब्लैकमेल करने वाले चार युवक 'दिशा' में गिरफ्तार

28 Jun, 2020 15:40 IST|Sakshi
कॉन्सेप्ट फोटो

छात्राओं ने 'दिशा' पुलिस थाने में शिकायत की

आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया

गुंटूर : इंजीनियिरंग के दो छात्रों ने छात्राओं को विश्वास दिला कर उनके साथ ब्लैकमेल किया। वीडियो बना कर उन्हें ब्लैकमेल करते हुये प्रताड़ित किया। यह घटना देरी से उजागर हुई। 

आंध्र प्रदेश में इंजीनियरिंग के दो छात्रों ने अपनी मनोकामना पूरी करने की बात करते हुये छात्राओं को प्रताड़ित कर रहे थे। दोस्त की तरह रहते समय दो छात्रों ने छात्राओं के वीडियो बनाये। तत्पश्चात उन्हें ब्लैकमेल करने लगे। बीते तीन साल से दो युवक छात्राओं को उनके वीडियो वेबसाइट में अपलोड करने की धमकी देने लगे। 


उन दो छात्रों की प्रताड़ना से तंग आ कर छात्राओं ने 'दिशा' पुलिस थाने में शिकायत की। घटना का संज्ञान लेते हुये पुलिस ने उन दो छात्रों वरुण और कौशिक को 24 घंटे में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया। 

इसे भी पढ़ें :

महिला का अपहरण व बलात्कार के मामले में दो व्यक्तियों को 23-23 साल की सजा

आपको बता दें कि वीडियो बना कर छात्राओं को ब्लैकमेल करने के मामले में नई बात उजागर हुई। आरोपी वरुण और कौशिक के साथ अन्य दो युवक मामले शामिल है। वरुण ने दोस्त के मदद से कौशिक की बहन पीड़िता का वीडियो देता था। कौशिक ने उस वीडियो को सोशल मीडिया में अपलोड करवाया। वीडियो बता कर वह छात्रा को प्रताड़ित करता रहा। वीडियो उजागर करने के मामले में अन्य दो युवकों ने आरोपियों की मदद की। उन दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.