जेल से छूटे भाई ने अपनी दो बहनों की चाकू मारकर कर दी हत्या

29 Jun, 2020 21:05 IST|Sakshi
ट्रिपल मर्डर की जांच करती पुलिस

मर्डर की घटना में अन्य एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ

पत्नी की हत्या के मामले में गिरफ्तार हुआ था

हैदराबाद : ओल्ड सिटी की चंद्रयानगुट्टा पुलिस ने बताया कि अहमद बिन सलाम इस्माइल का अपनी तीन बहनों के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। झगड़े के बाद उसने अपनी दो बहनों रजिया बेगम (35) और जकीरा बेगम (45) पर हमला कर दिया। हमले के बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

तीसरी बहन और बहनोई पर किया हमला
दोनों बहनों की हत्या करने के बाद वह अपनी सबसे छोटी बहन नूर के घर बालापुर पहुंचा। यहां पर नूर के पति उमर हसन ने उसे देखकर उससे पूछताछ की तो उसने तेज धार चाकू से उमर पर हमला कर दिया। उसके बाद उसने नूर पर तेज धारदार हथियार से हमला किया और दोनों को मरा समझकर वहां से भाग निकला।

बहन, बहनोई को मरा समझकर भाग गया
अहमद के भागने के बाद दर्द से तड़पते नूर और उमर ने मदद के लिए आवाज दी। मोहल्ले के लोग आवाज सुनकर पहुंचे और दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि दोनों की हालत स्थिर है। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि अहमद का उसकी बहनों के साथ प्रॉपर्टी को लेकर विवाद था, जिसके कारण उसने उनके ऊपर हमला किया।

एक साल पहले पत्नी की हत्या में गया था जेल
पुलिस ने बताया कि अहमद ने पिछले साल अपनी पत्नी फातिमा की हत्या कर दी थी। उसके बाद से वह जेल में था। वह बीते दिनों जमानत पर जेल से बाहर आया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी अभी फरार है। उसकी तलाश चल रही है। उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उसकी घायल बहन, बहनोई समेत अन्य लोगों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.