नायनी नरसिम्हा रेड्डी के अंतिम संस्कार में जेबकतरों ने किया हाथ साफ

22 Oct, 2020 22:30 IST|के. राजन्ना
नायनी नरसिम्हा रेड्डी के अंतिम संस्कार में शामिल नेता

श्रमिक नेता नायनी नरसिम्हा रेड्डी के अंतिम में चोर

अंतिम संस्कार में जेबकतरों ने किया हाथ साफ

हैदराबाद: पूर्व गृह मंत्री नायनी नरसिम्हा रेड्डी के अंतिम संस्कार में जेबकतरों ने अपना हाथ साफ किया। जेबकतरों के एक गिरोह ने अंतिम संस्कार में भाग लेने आये जन प्रतिनिधि और नेताओं की जेबें काट ली। कुछ नेताओं पॉकेट भी उड़ा ले गये। 

पीड़ितों में कई हस्तियां शामिल हैं। नेताओं की मिली शिकायत के चलते पुलिस ने तुरंत गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार जेबकतरे के पास से तीन हजार से अधिक रकम भी बरामद किये। पुलिस फरार अन्य गिरोह के दसस्यों क तलाश कर रही है।

दूसरी ओर श्रमिक और टीआरएस के नेता नायनी नरसिम्हा रेड्डी का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ समहाप्रस्थानम में किया गया। अंतिम संस्कार में मंत्री केटी रामाराव, श्रीनिवास गौड़, तलसानी श्रीनिवास यादव, नेता और कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में भाग लिया।

आपको बता दें कि नायनी नरसिम्हा रेड्डी को 28 सितंबर को ही कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था। इसके अलावा जुबली हिल्स स्थित अपोलो हॉस्पिटल में उनका इलाज चला। दो हफ्तों में ही नरसिम्हा रेड्डी ठीक होकर घर लौट गए थे। वहीं नियति को कुछ और तय करना था। एक बार फिर न्युमोनिया की चपेट में नरसिम्हा रेड्डी आए और उन्हें दोबारा अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। कल शाम को मुख्यमंत्री केसीआर ने अपोलो अस्पताल गये थे। आधी रात को उनकी तबीयत बिगड़ गई और निधन हो गया।

नायनी नरसिम्हा रेड्डी का जन्म 12 मई 1944 को तेलंगाना के देवरकोंडा में हुआ था। जयप्रकाश नारायण से प्रभावित नरसिम्हा रेड्डी 1969 में तेलंगाना आंदोलन में शामिल हुए थे। इसके बाद जनता पार्टी से उन्होंने अपना राजनीतिक सफर शुरू किया था। 1970 में ही वे हैदराबाद आ गए और यहां ट्रेड यूनियन लीडर के तौर पर अपनी मुकम्मल पहचान बनाई।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.