बदायूं गैंगरेप: सोशल मीडिया पर लोगों में उबाल, दोषियों को फांसी देने की उठी मांग

6 Jan, 2021 20:50 IST|अंशुल चौहान
डिजायन फोटो

अधेड़ महिला के साथ गैंगरेप के बाद की उसकी हत्या

घटना का मुख्य आरोपी सत्यनारायण फरार

बदायूं : यूपी के बदायूं जिले में एक अधेड़ महिला (Woman) के साथ गैंगरेप (Gang Rape) करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। महिला धर्मस्थल पर पूजा करने गई थी, जहां उसके साथ दरिदंगी की गई थी। घटना के सामने आने बाद योगी सरकार (Yogi Government) एक्शन में आ गई है। वहीं मामले को लेकर ट्विटर (Twitter) बदायूं दरिदों को फांसी दो ट्रेंड कर रहा है। सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने घटना का संज्ञान लेते हुए मामले में STF को कार्रवाई का आदेश दिया है।

सीएम योगी ने आदेश दिया है कि सभी आरोपियों की गिरफ्तारी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत की जाये। सरकार ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 50 हजार का ईनाम भी घोषित किया है। मुख्य आरोपी सत्यनारायण फरार है, जिसको पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लगातार छापेमारी कर रही है। बदायूं के जिलाधिकारी ने कहा है कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा। 

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर जमकर लोगों का गुस्सा फूटा है। ट्विटर पर हजारों लोग आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं। इसके बाद ट्विटर पर बदायूं दरिंदों को फांसी दो ट्रेंड कर रहा है और हजारों लोग ट्विटर पर अपने पोस्ट के जरिए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें : Badaun गैंगरेप: पुजारी और चेलों ने पार कीं दरिंदगी की सारी हदें, धर्मस्थल पर हैवानियत का नंगा नाच

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.