सेक्स रैकेट में पकड़ी गई बॉलीवुड एक्ट्रेस, टीवी की दो आर्टिस्ट के साथ हुआ था 10 लाख में सौदा

24 Oct, 2020 13:40 IST|Sakshi
कॉन्सेप्ट फोटो।

5 स्टार होटल से पकड़ी गई दो टीवी एक्ट्रेस और बेली डांसर

मुंबई में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

मुंबई :  मुंबई के गोरेगांव के एक फाइव स्टार होटल में हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। खबरों के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने छापेमारी के दौरान तीन महिलाओं को हिरासत में लिया है।  पुलिस ने जिन तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है, उनमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है। उस पर बड़े-बड़े होटलों में देह व्यापार के लिए बॉलीवुड और टीवी जगत से जुड़ी एक्ट्रेसेज को लाने का आरोप है।

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि गिरफ्तार की गई 3 महिलाओं को में से एक महिला बॉलीवुड की इंटरनेशनल बेली डांसर है। वह इन एक्ट्रेसेज के पास बड़े होटलों में कारोबार कर रहे हैं। वेश्यावृत्ति की धाराओं के तहत पुलिस और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह पता चला है कि बैले डांसर और टीवी सीरियल्स की दो एक्ट्रेसेज के साथ 10 लाख रुपये में सौदा हुआ था।

पुलिस ने नकली ग्राहक को होटल भेजा
प्राप्त जानकारी के आधार पर, क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार शाम को अपनी टीम के कुछ सदस्यों को फर्जी ग्राहक बनाकर गोरेगांव के एक पांच सितारा होटल में भेजा। अधिकारियों ने वहां सेक्स रैकेट डीलरों से मुलाकात की। जब इस बात की पुष्टि हो गई तो, पुलिस ने रेड मार दी और घटनास्थल से तीन महिलाओं को हिरासत में ले लिया। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा देह व्यापार (रोकथाम) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.