शराब के पैसे न देने पर बेटे ने बेरहमी से काटा मां का गला, कटा सिर लेकर हुआ फरार

24 Oct, 2020 12:27 IST|मीता
कॉंसेप्ट फोटो

नागर कर्नूल में शराबी बेटे ने की मां की हत्या 

मां का कटा सिर लेकर हुआ फरार 

हैदराबाद: राज्य के नागर कर्नूल जिले में शराबी बेटे ने शराब के लिए पैसे न देने पर अपनी जन्म देने वाली मां की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। 

विस्तार से जानने पर पता चलता है कि कोल्लापुर मंडल के सिंगोटम में संगणमोनी चंद्रम्मा  (65) और उनका बेटा रामुडु (40) में एक ही घर में रहते हैं।

शराब का आदी बेटा हर दिन शराब के लिए पैसे अपनी मां से पैसे मांगता और दोनों में इसको लड़ाई होती थी। इसी तरह शराब के लिए उसने शुक्रवार की रात मां से पैसे मांगे, मां ने मना किया  और दोनों में लड़ाई हो गई। 

इसके बाद  जब उसकी मां सो रही थी तो उसने बड़ी बेरहमी से अपनी मां की गला काटकर हत्या कर दी और उसका कटा सर लेकर फरार हो गया। 

पता चला है कि आरोपी की  दो पत्नियां थीं और रिश्तेदारों का कहना है कि उन्होंने दस साल पहले ही उसे छोड़ दिया था। उन्होंने यह भी बताया कि वह हर रात मां से पैसों के लिए लड़ता था और फिर किसी तरह लेकर ही मानता था।  रिश्तेदारों ने कहा कि उन्होंने अपने पति को दस साल से कम समय पहले छोड़ दिया था। उसने कहा कि वह हर दिन आधी रात तक झगड़ा करता था और अपनी मां से पैसे लेता था। 


स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपी हमेशा अपनी मां से झगड़ता रहता था और पड़ोसियों के दरवाजों पर आधी रात को दस्तक देकर डराता रहता था। 

इसे भी पढें : 

प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने दोस्त के खेत में दफना दी लाश, 19 महीने बाद मिला कंकाल

 हालांकि घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। भागने वाले आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है।
 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.