खेत पर लकड़ी लेने गई थी 14 साल की नाबालिग, दो लड़को ने किया गैंगरेप

20 Sep, 2020 23:04 IST|Sakshi
फोटो : सौ. सोशल मीडिया

खेत पर लकड़ी लेने गई थी नाबालिग 

दोषियों को सख्त से सख्त सजा की मांग

भरतपुर :  राजस्थान से एक बार फिर मानवता को शरमसार कर दने का मामला सामने आया है। ताजा मामला भरतपुर का है। यहां एक 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ दो लड़कों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के परिजनों ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। 

बताया जाता है कि यह घटना कामा थाना इलाके के एक गांव का है। जहां शनिवार की शाम एक 14 साल की लड़की खेत पर लकड़ी लेने गई हुई थी। इसी दौरान गांव के दो लड़कों ने उसे पकड़ किया और किसी एकांत जगह पर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। गैंगरेप के बाद लड़की ने चिल्लाना शुरू कर दिया। आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया और दूसरा भागने में कामयाब रहा।

खेत पर लकड़ी लेने गई थी नाबालिग 

पीड़िता ने पुलिस को  बताया कि वो खाना बनाने के लिए पास के खेत में लकड़ियां लेने गई थी। जहां गांव के ही दो युवकों ने उसको पकड़ लिया और पास के खेत में ले गए। जहां दोनों ने बारी- बारी से उसके साथ गैंगरेप किया।  

दोषियों को सख्त से सख्त सजा की मांग

वहीं पीड़िता के माता पिता का कहना है कि दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। गांव के दो लड़कों ने उनकी नाबालिग बेटी के साथ गलत काम किया है। इस घटना की बाद से हम बेहद दुखी हैं।    

पुलिस ने दर्ज किया मामला 

थाना प्रभारी रवि कटारा ने बताया कि नाबालिग लड़की के साथ दो लड़कों ने दुष्कर्म किया है, जहां पीड़ित पक्ष की तरफ से दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस फिलहाल पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करा रही है। फिर मजिस्ट्रेट के सामने मामला दर्ज कराएगी। दोनों आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।  

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.