तेज रफ्तार बारिश बनी जानलेवा, तालाब से बरामद हुआ शव

21 Sep, 2020 20:39 IST|के. राजन्ना
नवीन कुमार का बरामद शव

तेज रफ्तार पानी में स्कूटी बह गई

स्कूटी के साथ नवीन भी बह गया

हैदराबाद: रविवार शाम को सरूरनगर तालाब में दुर्घटनावश बह गये नवीन कुमार का शव बरामद हुआ है। जीएचएमसी के अधिकारियों ने कहा कि नवीन का शव कल घटनास्थल से 30 मीटर दूरी पर पाया गया। आपको बता दें कि नवीन स्कूटी से जाते समय कल सरूरनगर तालाब में बह गया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बालापुर मंडल के अल्मासगुडा निवासी नवीन कुमार (32) इलेक्ट्रिशियन का काम करता था। रविवार को सरूरनगर के नीच तपोवन कॉलोनी से गांधी प्रतिमा चौराह की ओर स्कूटी से जा रहा था।

पिछले चार दिनों सो हो रही भारी बारिश के कारण तपोवन कॉलोनी के रोड नंबर 6 से सरूरनगर तालाब में बारिश का पानी तेज रफ्तार से बह रहा है। तेज रफ्तार पानी में से निकालने के चक्कर में स्कूटी को बह गई और उसके साथ नवीन कुमार भी बह गया और तालाब में डूब गया। स्थानीय उसे बचाने की बहुत कोशिश की, मगर कोई फायदा नहीं हुआ।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहंची और नवीन कुमार को निकालने के लिए तैराकी और आधुनिक नावों के जरिए कोशिश की, लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ। राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन बल (एनडीआरएफ) और जीएचएमसी आपदा प्रबंधन टीम ने कल शाम 6 बजे से नवीन कुमार को खोजना शुरू किया। लगभग 20 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद उसके शव को तालाब से बरामद कर लिया।

इस अवसर पर राचकोंडा के पुलिस आयुक्त महेश भागवत ने एनडीआरएफ और डीआरएफ टीमों को कड़ी मेहनत के लिए बधाई दी। उन्होंने इस दौरान एनडीआरएफ के कर्मचारियों को दस हजार रुपये दिये। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार की ओर से पीड़ित परिवार को भी वित्तीय सहायता प्रदान की जाएगी।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.