दोस्ती, प्यार और फिर धोखा, लड़की की फेसबुक पर वायरल कर दी अश्लील तस्वीरें

20 Sep, 2020 21:19 IST|अनूप कुमार मिश्रा
कॉन्सेप्ट इमेज

लड़के ने शेयर कर दी लड़की की अश्लील फोटो

नाम बदलकर की थी लड़की से दोस्ती

सच्चाई सामने आने पर धमकी दी और वायरल कर दी तस्वीर

आजमगढ़ : प्रशासन की सख्ती के बाद भी लव जिहाद के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उस वक्त सामने आया, जब लड़की ने पुलिस के पास जाकर आरोपी लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कराया। लड़की ने बताया कि आरोपी युवक ने उसे धमकी दी और बाद में फेसबुक पर उसकी अश्लील फोटो वायरल कर दी। 

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का है। यहां पर एक युवक ने नाम बदलकर पहले युवती को प्रेमजाल में फंसाया। जब युवती को लड़की की हकीकत पता चली तो उसे धमकाया जाने लगा। लड़के ने पीड़ित लड़की की अश्लील फोटो फेसबुक पर शेयर कर दी, जिससे वह वायरल होने लगी।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया आजमगढ़ के सिधारी थाना क्षेत्र के सलीम खान नाम के एक युवक ने अपना नाम बदलकर एक मुहल्ले की ही एक लड़की को प्रेमजाल में फंसाया। दोनों के बीच धीरे-धीरे बातचीत आगे बढ़ने लगी। लड़के ने झांसा देकर लड़की की अश्लील फोटो खींच ली। जब लड़की को पता चला कि लड़के ने उससे झूठ बोला है तो उसने विरोध शुरू कर दिया।

सच्चाई सामने आने के बाद पहले आरोपी लड़के ने धमकी दी और फिर बाद में लड़की की अश्लील तस्वीरें वायरल कर दी। रविवार को इस पूरे मामले का खुलासा हुआ तो लोग आरोपी लड़के के घर पहुंच गए और उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी के खिलाफ लड़की को अगवा करने व धमकी देने के आरोप में मुकदामा दर्ज किया गया है।

सीओ सिटी राजेश तिवारी का कहना है कि युवक ने युवती को तमंचा सटाकर अगवा कर लिया था और उसके साथ अश्लील फोटो खींचकर फेसबुक पर पोस्ट कर दिया था। इस मामले में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.