Video : ''अबकी बार आना तो ब्लाउज फाड़कर आना, ठोक दूंगा रेप का मामला''

15 Sep, 2020 14:29 IST|Sakshi
कॉंसेप्ट इमेज

कानपुर : कानपुर में शिकायत करने थाने पहुंची एक महिला से स्टेशन ऑफिसर द्वारा बदसलूकी से पेश आने से जुड़ा एक वीडियो से हड़कंप मच गया है। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नर्वल थाने के दारोगा नजर तो नहीं आ रहा है, लेकिन उसकी आवाज साफ सुनाई दे रही है, हालांकि थाना परिसर दिखाई दे रहा है। मामले को गंभीरतासे लेते हुए पुलिस उपमहानिरक्षक ने SO को लाइन हाजिर कर दिया है।

वीडियो में एक महिला जमीन के कब्जे के सिलसिले में शिकायत करने एसओ रामऔतार से करती हुई सुनाई दे रही है और थाने में दोनों पक्षों से जुड़े लोग मौजूद हैं। महिला की शिकायत पर एओ आरोपितों को डांट-फटकार लगाते हुए सुनाई दे रहे हैं। बातचीत के दौरान ही एसओ महिला से कह रहे हैं कि इस बार आना है तो ब्लाउज फाड़कर आना। फिर रेप की धारा में मुकदमा दर्ज कर लूंगा।

यही नहीं, एसओ आरोपित को गाली देते हुए अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर किसी ने उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।  मामले की जानकारी मिलने के तुरंत बाद उप महानिरीक्षक प्रीतिंदर सिंह ने एसओ रामऔतार को लाइन हाजिर कर मामले की जांच के आदेश भी दे दिए हैं।

नर्वल एसओ रामऔतार पहले भी विवादों में आ चुके हैं, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। ग्रामीणों का कहना है कि दो साल से वह थाने में टिके हुए थे। उनकी अभद्रता से ग्रामीण परेशान थे। कुछ महीने पहले उन्होंने भाजपा नेता के भाई जालिमपुरवा गांव निवासी नीरज पाल को थाने बुलाकर पीटा था। मामले में भाजपाइयों ने तत्कालीन डीआईजी अनंत देव से शिकायत भी की थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। इसके अलावा कुड़ी गांव निवासी संदीप यादव से भी अभद्रता की थी।

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.