मार्बल कटर से पति ने रेत दिया पत्नी और मासूम बेटी का गला, 10 दिन पहले की थी सुसाइड की कोशिश

3 Dec, 2020 15:34 IST|Sakshi
घटना के बाद लोग काफी सहम गए हैं।

जमुई (बिहार)  बिहार ( Bihar)के जमुई (Jamui) थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात घरेलू विवाद में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी और फरार हो गया। सूत्रों के मुताबिक पति को अपनी पत्नी पर अवैध संबंध का शक था, जिस कारण दोनों में विवाद होता रहता था।

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि जमुई थाना क्षेत्र के कल्याणपुर मुहल्ला प्रमोद तांती ने एक धारदार हथियार से गला रेतकर अपनी पत्नी रीता देवी (27) और पुत्री ज्योति कुमारी (8) की हत्या कर दी। आरोपी जिस वक्त दोनों की हत्या कर रहा था उस दौरान उसका बेटा वहीं था। उसने बताया कि उसने बताया कि उसके पिता ने कटर से मां और बहन की गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी प्रमोद तांती मार्बल और टाइल्स लगाने का काम करता है।

जमुई के थाना प्रभारी चंदन कुमार ने बताया कि, "सुबह ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के पूछताछ के क्रम में आरोपी के पांच वर्षीय पुत्र ने बताया कि उसने अपने पिता को हत्या करते देखा है।"

थाना प्रभारी ने बताया कि करीब 10 दिन पूर्व आरोपी प्रमोद ने भी जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी, लेकिन इलाज के बाद वह ठीक हो गया था। पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। कुमार ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.