तेलंगाना में एक बार फिर भड़क उठे माओवादी, कर दी होमगार्ड की हत्या

25 Oct, 2020 14:30 IST|के. राजन्ना
कांसेप्ट फोटो

तेलंगाना में एक बार फिर भड़के माओवादी

माओवादियों ने की होमगार्ड की निर्मम हत्या

हैदराबाद : तेलंगाना में एक बार फिर माओवादी भड़क उठे। दशहरा त्यौहार के समय भद्रादी कोत्तागुडेम जिले में माओवादियों ने एक होमागार्ड की हत्या कर दी। माओवादियों ने होमगार्ड पर मुखबिर होने का आरोप लगाते हुए हत्या की। 

स्थानीय लोगों ने मृतक पहचान मुलुगु जिले के मल्लमपल्ली गांव निवासी होमगार्ड नायकुलपु ईश्वर के रूप में की है। हत्या करने के बाद माओवादियों ने शव को गोरुगोंडा गांव के पास फेंक दिया है। मगर पुलिस या वरिष्ठ अधिकारियों ने इस घटना की पुष्टि नहीं की है। इस घटना के बारे अधिक समाचार की प्रतीक्षा है। 

आपको बता दें कि तेलंगाना पुलिस माओवादियों की गतिविधियों को कुचलने के लिए कड़े कदम उठा रही है। दूसरी ओर माओवादी भी अपने वर्चस्व को बरकरार रखने के लिए बार-बार इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। हाल ही में मुलुगु जिले में माओवादियों ने टीआरएस के नेता की निर्मम हत्या कर दी थी। 

इसके चलते पुलिस ने तलाशी अभियान तेज कर दिया है। अभियान के दौरान दो माओवादियों की मुठभेड़ में मार गिराया। इस तरह तेलंगाना में एक ओर पुलिस माओवादियों को खात्मा करने पर तुली है तो दूसरी ओर माओवादी अपना वर्चस्व की कोशिश में लगे हैं। 


 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.