भइया-भइया कहकर दरिंदों से गुहार लगाती रही लड़की, गैंगरेप का वीडियो बनाते रहे लड़के

15 Sep, 2020 19:40 IST|अनूप कुमार मिश्रा
कॉन्सेप्ट इमेज

उत्तर प्रदेश के बलिया में गैंगरेप

वीडियो बनाने के बाद दरिंदों ने किया शेयर

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो को किया गिरफ्तार

बलिया : इंसानियत की सारी हदों को पार करते हुए दिन दहाड़े कुछ लड़कों ने एक लड़की से गैंगरेप किया। वह भइया-भइया कहकर हाथ जोड़ती रही, लेकिन उनका दिल नहीं पसीझा और पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। इस घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह पूरी घटना उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की है। जानकारी के मुताबिक, लड़की अपनी आबरु की भीख मांगती रही, लेकिन दरिदों ने उसकी एक नहीं सुनी। पहले लड़की के साथ मारपीट की और फिर उसके बाद गैंगरेप किया। इस दौरान कुछ लोग पूरी घटना का वीडियो बनाते रहे और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। 

इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। फेफना थाना के प्रभारी राजीव मिश्र ने मंगलवार को बताया कि 17 वर्षीया किशोरी के साथ कथित रूप से हुए सामूहिक बलात्कार की घटना यह घटना नौ सितंबर की है। 

पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल एक पोस्ट के माध्यम से पुलिस को सोमवार को इस घटना की जानकारी मिली। अधिकारी ने बताया कि किशोरी की मां की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर नीरज और राधेश्याम को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.