चौथी बीवी को पता चली पति की सच्चाई, पहले दी नशे की दवाई, फिर गड़ासे से काट डाला

1 Dec, 2020 10:49 IST|Sakshi

ज्ञानी शर्मा ने की थीं चार शादियां

अवैध संबंध में शक हत्या 

पटना : बिहार के खगड़िया से एक हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के बेलदौर थाना छेत्र के पनसलवा गांव में एक पत्नी ने अपने ही पति की धारदार हथियार से हत्या कर दी। हत्या करने से पहले पत्नी ने पति को नशे की दवाई खिलाकर सुला दिया। फिर गड़ासा से उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।  

इतना ही नहीं पति की लाश को ठिकाने लगाने के लिए अपने घर में उसने गड्ढा भी खोदा। लेकिन वो लाश को ठिकाने नहीं लगा सकी। पुलिस ने लाश को बरामद कर आरोपी महिला को अरेस्ट कर लिया है। 

अवैध संबंध में शक हत्या 
 
गोगरी डीएसपी पीके झा ने बताया कि यह महिला मृतक की दूसरी पत्नी थी। पूछताछ में आरोपी महिला कंचन देवी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस को महिला का किसी के साथ अवैध संबंध होने का भी शक है। हत्या में इस्तेमाल किया गया गड़ासा भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। 

इसे भी पढ़ें :

गोपालगंज में बीच बाजार जदयू नेता के करीबी की गोली मारकर हत्‍या, एक घायल

टीवी एक्ट्रेस से कास्टिंग डायरेक्टर दो साल करता रहा रेप, वेब सीरीज में साथ कर रहे थे काम

ज्ञानी शर्मा ने की थीं चार शादियां

वहीं दूसरी तरफ यह भी बताया जा रहा है कि मृतक ज्ञानी शर्मा ने चार शादियां की थीं। जिसमें पहली पत्नी की प्रसव के दौरान मौत हो गई थी। तीसरी पत्नी भाग गई थी, जबकि दो पत्नी उसके साथ रहती थीं। इन सब के बीच पहली पत्नी की बेटी चुनचुन देवी की माने तो उसकी सौतेली मां कंचन देवी ने ही उसके पिता को जान से मारा है. क्योंकि सौतेली मां से उनके पिता का अक्सर झगड़ा होते रहता था।  

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.