महिला ने प्रेमी को बुलाकर की पति की हत्या, फिर गांव वालों ने महिला समेत 3 को काट डाला

15 Sep, 2020 23:09 IST|Sakshi
कॉन्सेप्ट फोटो

गुमला :  झारखंड के गुमला  के रायडीह से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां अवैध प्रेम संबंध के चक्कर में एक दंपति समेत चार लोगों की हत्या कर दी गई। यह सनसनीखेज घटना गुमला जिले के सिकोई पंचायत के डेरागडीह गांव में सोमवार रात को हुई। 

बताया जाता है कि गांव की एक महिला ने पहले अपने प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर पति मारियानुस कुजूर की हत्या कर दी। इसका पता चलने पर ग्रामीणों ने महिला, उसके प्रेमी और प्रेमी के साथी तीनों को पकड़ लिया। फिर तीनों को बांधकर पीटने के बाद उन्हें कुल्हाड़ी से काट दिया। मारे गए युवकों की पहचान सिमेडगा के केरसई थाना क्षेत्र के नोनगडा निवासी सुदीप डुंगडुंग और प्रकाश कुल्लू के रूप में हुई है।

जानें क्या था पूरा मामला 

मिली जानकारी के अनुसार मारियानुस कुजूर पूणे में राजमिस्त्री था। लॉकडाउन के पहले वह गांव लौटा था। सोमवार रात करीब 10 बजे मोपेड से सुदीप और प्रकाश उसके घर पहुंचे और घर में ही मारियानुस को गला दबा कर मारने के बाद कुल्हाडी से काट डाला। इस दौरान हुए शोर को सुनकर ग्रामीण जुट गए और हत्या के बाद गोहाल में छिपे सुदीप और प्रकाश को पकड़ लिया। भीड़ ने तीनों को बांधकर लाठियों से पीटने के बाद कुल्हाड़ी से काट डाला।

अवैध संबंध में चार लोगों की हत्या

पुलिस को मंगलवार की सुबह करीब छह बजे वारदात की जानकारी हुई। इसके बाद पुलिस गांव में पहुंची। इसके बाद एसपी हृदीप पी जनार्दनन अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। घटनास्थल से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त लाठी-डंडा, टांगी और एक मोपेड बरामद की है। शाम चार बजे डीआईजी एके झा भी  पहुंचे और पुलिस अधिकारियों से घटना की जानकारी ली।

एसपी जनार्दनन ने बताया कि यह घटना अवैध संबंध के कारण हुई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वारदात के शामिल ग्रामीणों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.