स्कूल के लेडीज बाथरुम में मैनेजर ने लगा रखा था CCTV कैमरा, कैद हो गए वीडियो

23 Sep, 2020 14:45 IST|अनूप कुमार मिश्रा
कॉन्सेप्ट इमेज

महिला टीचरों ने प्रबंधक पर लगाया आरोप

प्रबंधक पर सैलरी न देने और शोषण का आरोप

पुलिस ने कई धाराओं में दर्ज किया आरोपियों के खिलाफ मामला 

मेरठ : एक स्कूल के प्रबंधक और उसके बेटे पर महिला टीचरों ने आरोप लगाया है कि वह उनका शोषण कर कर रहे हैं। महिला टीचरों ने आरोप लगाया कि पिछले कई महीने से उन्हें सैलरी नहीं दी गई है। इसके अलावा गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि स्कूल के बाथरुम में सीसीटीवी लगाए गए हैं और उनकी अश्लील तस्वीरें खींचकर ब्लैकमेल किया जा रहा है। जबकि आरोपी प्रबंधक ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर का है। यहां के ऋषभ एकेडमी में महिला टीचरों के यौन शोषण मामले में संचालक रंजीत जैन और बेटे अभिनव जैन के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। जल्द दोनों की गिरफ्तारी हो सकती है।

जानकारी के मुताबिक, मेरठ के सदर बाजार में ऋषभ एकेडमी नाम का स्कूल है। यहां की 52 महिला टीचरों ने स्कूल के प्रबंधक पर सैलरी न देने और बाथरुम में सीसीटीवी कैमरे के जरिए उन पर निगाह रखने और अश्लील फोटो लेकर और उन्हें ब्लैकमेल कर उन के साथ गलत काम करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया था।

एएसपी कैंट ईरज राजा और सदर थाने की पुलिस स्कूल पहुंचकर पूरे मामले में पूछताछ और जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि रंजीत जैन और उनके बेटे अभिनव जैन के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

इस मामले में आरोपी स्कूल प्रबंधक रंजीत जैन ने कहा कि यह सारे आरोप बेबुनियाद हैं और फंसाने के लिए लगाए गए हैं। रंजीत जैन ने कहा कि एक साजिश के तहत यह सब किया जा रहा है और मुझे परेशान किया जा रहा है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.