फुफेरे भाई ने पहले बहन से किया रेप, फिर शादी का झांसा देकर 2 महीने तक बनाता रहा संबंध

2 Nov, 2020 17:02 IST|Sakshi
फोटो : सौ. सोशल मीडिया

दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर युवती 

जानिए क्या है पूरा मामला

युवती को एडमिट करने से किया मना

चतरा : पूरा देश जहां कोरोना महामारी से परेशान है वहीं दूसरी तरफ शर्मासार कर देने वाला मामला भी सामने आ रहा है। ताजा मामला झारखंड के चतरा जिले का है। जहां रिश्तों को ही शर्मासर कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, फुफेरे भाई ने पहले युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। उसको शादी का झांसा देकर करीब दो महीने तक संबंध बनाता रहा है। यह मामला सदर थाना क्षेत्र का है।

दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर युवती 

बताया जा रहा है कि युवती छह महीने की गर्भवती हो गई है और दर-दर की ठोकरें खा रही हैं।  माता-पिता को जब पता चला की उसकी बेटी गर्भवती है तो उसकी जमकर पिटाई कर दी और घर से बाहर निकाल दिया। युवती  इस जलालत से निजात पाने के लिए गर्भपात कराने की सोची और सदर हॉस्पीटल पहुंच गई। लेकिन डॉक्टरों ने उसको हॉस्पीटल में भर्ती से मना कर दिया। क्योंकि उसके साथ परिजन नहीं थे। पीड़िता अब दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। 

जानिए क्या है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता ने बताया कि उसका फुफेरा भाई गया के शेरघाटी से लॉकडाउन के दौरान उसके घर आया था। एक दिन उसने उसके साथ जबरदस्ती संबंध बना लिया। फिर घरवालों को नहीं बताने की बात कह शादी करने का वादा किया। इसके बाद लगातार दो महीने तक घर पर रहकर आरोपी उसके साथ संबंध बनाता रहा। 

इसे भी पढ़ें : 

झारखंड के जमशेदपुर में बंदूक की नोक पर लड़की के साथ हुआ गैंगरेप

5 साल की बच्ची से रातभर 5 लोगों ने किया गैंगरेप, आरोपियों के हाथ-पैर काटना चाहता था पीड़ित परिवार

युवती को एडमिट करने से किया मना

अस्पताल की एएनएम सह महिला विभाग की प्रभारी रीता कच्छप ने बताया कि हम लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि क्या करें। मामला गम्भीर है। ऐसे में हम लोग बगैर परिजन के युवती को एडमिट नहीं करा सकते। 

जांच में जुटी पुलिस

अस्पताल कर्मियों ने इस मामले की पुलिस को मामले की सूचना दी। जिसके बाद महिला थाने की पुलिस अस्पताल पहुंचकर पीड़िता से पूछताछ की। हालांकि इस मामले में फिलहाल पुलिस कुछ भी बोलने के बच रही है। फिलहाल इस मामले की जांच की जारी है। बताया जा रहा है कि पुलिस आरोपी युवक को बुलाकर पूछताछ की तैयारी कर रही है। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.