मौसेरे भाई ने पहले बहन से बनाए शारीरिक संबंध, फिर बेरहमी से हत्या कर शव को छत से लटका दिया

21 Sep, 2020 00:40 IST|Sakshi
फोटो : सौ. सोशल मीडिया

शादी ना करनी पड़े इसलिए कर दी हत्या

मौसेरी बहन के साथ थे नाजायज रिश्ते

फैजाबाद : उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिला से रिश्तों को तारतार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां के इनायत नगर ग्रामीण क्षेत्र में रिश्‍ते के भाई ने अपनी मौसेरी बहन के साथ रेप किया। इतना करने के बाद भी उसका दिल नहीं भरा तो आरोपी ने बहन को मौत के घाट उतार दिया। इस घटना की जानकारी होने पर इलाके में सनसनी फैल गया। यहां अब हर कोई सोचने पर मजबूर हो रहा है कि बेटियां घर में सुरक्षित नहीं हैं तो बाहर उनकी सुरक्षा की गारंटी कौन लेगा। 

जानिए क्या था पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, सोहवल सलोनी मठिया गांव की रहने वाली एक युवती के साथ उसके मौसेरे भाई ने पहले रेप किया और उसके बाद फंसने के डर के कारण उसकी निर्मम हत्या कर दी। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने 6 सितंबर को अपनी मौसेरी बहन की हत्या कर दी थी। आरोपी युवक अपनी ही मौसेरी बहन के साथ नाजायज रिश्ते में था और जब बहन ने भाई के ऊपर शादी का दबाव बनाया तो युवक ने उसकी हत्या कर दी। 
 
शादी ना करनी पड़े इसलिए कर दी हत्या

इस मामले में पुलिस ने गहनता से जांच की तो पता चला कि इस पूरी वारदात को अंजाम देने वाला मृतक युवती का मौसेरा भाई विश्वनाथ उर्फ चिंटू है, जिसने युवती से पीछा छुड़ाने के लिए पहले उसका कत्ल कर दिया और उसके बाद उसके शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया। पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम की जांच करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। युवती का लगभग दो साल से अपने मौसेरे भाई विश्वनाथ उर्फ चिंटू के साथ अवैध संबंध चल रहा था। 

मौसेरी बहन के साथ थे नाजायज रिश्ते

बताया जाता है कि मौसेरी बहन ने जब भाई पर शादी करने का दबाव बनाया तो भाई को लोक लाज और शर्मिंदगी महसूस हुई। इस पर उसने शादी से बचने के लिए अपनी मौसेरी बहन को ही रास्ते से हटाने की ठान ली। फिर आरोपी 6 सितंबर की रात में अपनी मौसेरी बहन के घर पहुंचा और उसके कमरे में उसके साथ संबंध बनाया। फिर गला दबा कर हत्या कर दी। हत्या को छिपाने के लिए उसके शव को दुपट्टे के सहारे छत के हुक से लटका दिया और फरार हो गया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है। फिलहाल आरोपी पुलिस के हिरासत में है और उनसे पूछताछ की जा रही है। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.