एक्ट्रेस श्रावणी सुसाइड केस : पुलिस की पूछताछ में अहम खुलासा, तीनों आरोपियों ने की थी शादी की पेशकश

18 Sep, 2020 20:40 IST|के. राजन्ना
डिजाइन फोटो

अशोक रेड्डी, देवराज और साई ने श्रावणी से शादी का प्रस्ताव रखा

तीनों ने श्रावणी को दोनों से अलग रहने का दबाव डालते गये

हैदराबाद : एसआर नगर पुलिस ने टीवी अभिनेत्री श्रावणी की आत्महत्या के मामले में गिरफ्तार किये गये फिल्म निर्माता अशोक रेड्डी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने अशोक रेड्डी की कोविड-19 की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद वीडियोकॉल के माध्यम से तीसरे एसीएमएम न्यायाधीश के समक्ष पेश किया। कोर्ट ने अशोक रेड्डी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में चंचलगुडा जेल भेज दिया है। 

पुलिस की पूछताछ में टीवी सीरियल अभिनेत्री श्रावणी आत्महत्या मामले में निर्माता अशोक रेड्डी के गिरफ्तारी के बाद अनेक नई बातें सामने आई हैं। पुलिस जांच में पता चला है कि अशोक रेड्डी ने श्रावणी को बहुत परेशान किया था। अशोक रेड्डी साल 2017 से श्रावणी के साथ परिचित हैं। श्रावणी ने अशोक रेड्डी की 'RX 100' फिल्म में अतिथि की भूमिका निभाई थी। पता चला है कि अशोक रेड्डी ने श्रावणी को हर तरह से इस्तेमाल किया।

                           अशोक रेड्डी और श्रावणी

यह पता चला है कि श्रावणी की आर्थिक हालत की आड़ में अशोक रेड्डी ने उसे परेशान करना शुरु किया। इतना ही नहीं अशोक रेड्डी ने श्रावणी को बार-बार आर्थिक मदद की। कहा जाता है कि अशोक रेड्डी ने आर्थिक सहायता की आड़ में उसे प्रताड़ित करने लगा।

यह भी पढ़ें :

श्रावणी खुदकुशी मामले में फिल्म निर्माता अशोक रेड्डी गिरफ्तार

पुलिस जांच में यह भी यह भी खुलासा हुआ है कि अशोक रेड्डी ने खुद के अलावा किसी और से शादी नहीं करने की श्रावणी को धमकी दी। श्रावणी की आत्महत्या के दिन भी अशोक रेड्डी उसके घर आया था। कहा जाता है कि अशोक रेड्डी ने श्रावणी घर पर ही परिवार के सदस्यों के सामने धमकियां दी थी। उस समय साईं भी उसके घर आया था। अशोक रेड्डी और साई रेड्डी ने मिलकर श्रावणी को प्रताड़ित किया। 

                                          अशोक रेड्डी

इसी क्रम में श्रावणी ने इन दोनों द्वारा प्रताड़ित किये जाने के बारे में देवराज रेड्डी से अवगत कराया। देवराज ने साई और अशोक रेड्डी से दूर हो जाने पर ही शादी करने की शर्त रखी। इस शर्त के चलते श्रावणी ने कुछ दिन तक उसे दूर रखा। 

पुलिस की पूछताछ में यह भी खुलासा है कि तीनों की प्रताड़ने से तंग आकर ही श्रावणी ने आत्महत्या कर ली है। आपको बता दें कि इससे पहले श्रावणी के आत्महत्या मामले में देवराज रेड्डी और साई रेड्डी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि अशोक रेड्डी, देवराज रेड्डी और साई रेड्डी यानी ने श्रावणी से शादी करने का प्रस्ताव रखा। साथ ही तीनों ने श्रावणी को दोनों से अलग रहने का दबाव डालते गये। इस तरह श्रावणी पर तीनों के दबाव बढ़ते गये। आखिर वह किसी को भी छोड़ना नहीं चाहती थी और न ही किसी एक साथ शादी करना चाहती थी। इसी कश्मकश में श्रावणी ने आत्महत्या कर ली।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.