औरतों का शौकीन था बुजुर्ग, बिस्तर पर संबंध बनाने के दौरान इस अजीब शौक ने ले ली जान

20 Sep, 2020 19:23 IST|Sakshi

देहरादून : उत्तराखंड के देहरादून में हुई एक रंगीन मिजाज बुजुर्ग के मौत की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने जो बातें बताई वो काफी चौंकाने वाली हैं। पुलिस की मानें तो इस बुजर्ग के मौत की महिला के साथ संबंध बनाने के दौरान हुई। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह साफ नहीं हो पाया कि मौत कैसे हुई। बता दें कि बीते शुक्रवार की सुबह घर के अंदर एक 72 साल के बुजुर्ग की खून से लथपथ लाश मिली थी।

क्या है पूरा मामला ?
मृतक बुजुर्ग अपने घर में अकेले रहा करता था। शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे पड़ोसी ने आकर उनका दरवाजा खटखटाया। जब दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस को जानकारी दी गई पुलिस ने पहुंच कर दरवाजा तोड़ा तो घर के अंदर बुजुर्ग का शव मिला। पहले पुलिस इस मामले को मर्डर बता रही थी। लेकिन जांच के बाद जो सच्चाई सामने आई उसे जान कर हर कोई हैरान रह गया। 

कैसे हुआ चौंकाने वाला खुलासा
रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस ने जब इस मामले की पड़ताल शुरू की तो उसने मृतक के घर के आस-पास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली। इस फुटेज में पुलिस को एक महिला दिखाई दी जो कि मृतक बुजुर्ग की पहचान की निकली। इस आधार पर पुलिस ने इस महिला से पूछताछ की तो हैरान कर देने वाली बातें सामने आई। बताया जा रहा है कि महिला पिछले कई सालों से बुजुर्ग की देखभाल कर रही थी। मृतक की पहचान ब्रजभूषण लाला के रुप में हुई है। वो कावली के पास सहारनपुर चौक मे रहता था। उसका एक बेटा और बेटी है। बेटी की शादी हो चुकी है और वह पति के साथ दिल्ली में रहती है, जबकि बेटा अजय अपनी पत्नी रेखा के साथ करनपुर में किराए पर कमरा लेकर रहता है। पुलिस के अनुसार बेटे के पिता से अलग रहने की वजह ब्रजभूषण के चाल-चलन का ठीक न होना बताया जा रहा है। 

महिला के साथ बुजुर्ग के अवैध संबंध
पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया कि उसके मृतक के साथ अवैध संबंध थे। उसने बताया कि बुजुर्ग को शारीरिक संबंध बनाने की लत थी। उसने मौत से ठीक एक दिन उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए थे। महिला ने पुलिस को यह भी जानकारी दी कि फिजिकल रिलेशन बनाने के दौरान बुजुर्ग ने उसके हाथ बांधकर संबंध बनाने की इच्छा जताई। लेकिन वो ऐसे संबध बना पाता इससे पहले ही वह बेहोश हो गया। वो पहले अक्सर उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाते वक्त उसके हांथ बांध देता था। महिला का कहना है कि उसे नहीं पता था कि उसका अजीब शौक उसकी जान ले लेगा।

महिला ने जताया था हत्या का अंदेशा
महिला का कहना है कि बुजुर्ग के कई महिलाओं से संबंध थे। इसी के चलते उनकी हत्या की गई। पुलिस के अब तक की जांच में सामने आया है कि संबंध बनाने के दौरान हार्टअटैक होने से मौत हुई है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.