MLC चुनाव लिए वाईएसआरसीपी के उम्मीदवार सुरेश बाबू ने भरा पर्चा

13 Aug, 2020 16:58 IST|संजय कुमार बिरादर
नामांकन भरते हुए पी सुरेश बाबू

24 अगस्त को होंगे  चुनाव

नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 13 अगस्त

विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की तरफ से पेन्मत्सा सुरेश बाबू ने एमएलसी उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया। उन्होंने विधायक कोटा में रिक्त एमएलसी पद के लिए नामांकन किया है। इस मौके पर बेन्मत्सा सुरेश बाबू के साथ नागरिक प्रशासन मंत्री बोत्सा सत्यनारायण, सरकार के मुख्य सचेतक गड़िकोटा श्रीकांत रेड्डी, सचेतक कोरुमुट्ला श्रीनिवासलू, विधायक करणम धर्मश्री सहित अन्य उपस्थित थे।

इस मौके पर पेन्मत्सा सुरेश बाबू ने कहा कि सभी को साथ लेकर पार्टी की प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए वह काम करेंगे। पको बता दें कि राज्यसभा सदस्य चुने जाने के बाद मोपीदेवी वेंकटरमणा के एमएलसी पद से इस्तीफा देने के कारण अब उसी सीट के लिए उपचुनाव होने जा रहे हैं। सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने इस सीट के लिए दिवंगत पेन्मत्सा सांबशिवराजू के बेटे सुरेश बाबू का नाम सुनिश्चित किया था।

उपचुनाव के लिए अधिसूचना पहले ही जारी हो  चुकी है और आज 13 अगस्त नामांकन दाखिल करने की आखिरी तिथि है। चुनाव इस महीने की 24 तारीख को होने हैं। संख्या बल के आधार पर यह सीट वाईएसआरसीपी को मिलना तय है। ऐसे भी टीडीपी के चुनाव मैदान में खड़े होने की संभावना बहुत कम होने  से सुरेश बाबू का चुनाव निर्विरोध भी हो सकता है।

इसे भी पढ़ें : 

क्रेन के निर्माण में खराबी के कारण ही हिंदुस्तान शिपयार्ड दुर्घटना : विनय चंद

20 सितंबर से होंगी ग्राम/वार्ड सचिवालय की परीक्षाएं, 8 दिन में पूरी होगी पूरी प्रकिया

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.