चंद्रबाबू और टीडीपी खो सकते है अपना नैतिक मूल्य : विजयसाई रेड्डी

2 Dec, 2020 18:32 IST|के. लक्ष्मण
वाईएसआरसीपी के सांसद विजयसाई रेड्डी और टीडीपी के मुखिया चंद्रबाबू नायडू (डिजाइन फोटो)

विजयसाई रेड्डी  ने चंद्रबाबू के रवैये की आलोचना की

चंद्रबाबू हताशा महसूस कर रहे हैं

अमरावती : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSRCP) के सांसद विजयसाई रेड्डी (Vijayasai Reddy) ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) और टीडीपी (TDP) गुमनामी के अंधेरे में खो सकती है। चंद्रबाबू को अपनी हताशा का कारण समझ में आ रहा है। उनकी सोच है कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी (YS Jagan Mohan Reddy) के नेतृत्व में बनी आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) सरकार जनकल्याणकारी योजनाओं को प्राथमिकता दे रही है। राज्य की विकास गति तेज हो रही है। 

सांसद ने कहा कि वाईएसआरसीपी यदि इसी तरह आगे बढ़ती है तो टीडीपी नैतिक मूल्य खो सकती है। उन्होंने चंद्रबाबू के विधानसभा में किये गये व्यवहार पर जोर दिया। उनके व्यवहार की आलोचना की। उनके रवैये में खुदे के साथ पार्टी की भी हताशा दिखाई दे रही है। किसानों के समर्थन की आड़ में सिर्फ ड्रामा कर रहे हैं। उनके ड्रामा पर किसी को विश्वास नहीं है। 

इसे भी पढ़ें :

"चंद्रबाबू नायडू जी क्या आपने कभी ऐसा देखा हैं, दैट इज CM जगन"

विजयसाई रेड्डी का अच्चेन्नायडू पर हमला, बोले- नारा लोकेश को भी पीछे छोड़ रहे हैं पूर्व मंत्री

विजयसाई रेड्डी ने कहा कि टीडीपी के कार्यकाल के दौरान सोशल मीडिया के कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामले दर्ज हुए थे। उन 67 मामलों को खारिज कर दिया गया। शेष जानबूझकर दर्ज किये गये मामलों का सुलझाने पर विचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जनकल्याण के लिए मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी दिन-रात काम कर रहे हैं। 

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.