विजयसाई रेड्डी का अच्चेन्नायडू पर हमला, बोले- नारा लोकेश को भी पीछे छोड़ रहे हैं पूर्व मंत्री

29 Oct, 2020 16:42 IST|संजय कुमार बिरादर
विजयसाई रेड्डी और अच्चेन्नायडू

अमरावती : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने आंध्र प्रदेश स्थानीय निकायों के चुनाव को लेकर  विपक्षी दल टीडीपी के रवैये को अनुचित ठहराया है। वाईएसआरसीपी के सांसद वी.विजयसाई रेड्डी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए पूर्व मंत्री व टीडीपी के वरिष्ठ नेता अच्चेन्नायडू पर निशाना साधा है।

सांसद ने अच्चेन्नायडू से सवाल किया कि अगर पंचायती चुनाव स्थगित (मार्च) करते वक्त कोरोना के मामले अधिक थे तो क्या अब घटे हैं? उन्होंने कहा कि अच्चेन्नायडू टीडीपी प्रमुख नारा चंद्रबाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश को भी पीछे छोड़ गए हैं। विजयसाई रेड्डी ने कहा कि अच्चेन्नायडू को सीएम जगन की सलाह मानते हुए अपनी बुद्धि बढ़ाने का प्रयास करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि कोरोना नियंत्रण के मामले में देश के अन्य राज्यों के मुकाबले सर्वाधिक टेस्ट और सावधानियां बरतने के बावजूद राज्य में अभी तक वायरस पर काबू पाने में मुश्किल हो रहा है। इसी को देखते हुए राज्य सरकार चुनाव आयोजन के लिए अनुकूल माहौल नहीं होने की बात चुनाव आयुक्त निम्मगड्डा रमेश कुमार से स्पष्ट कर चुकी है। राज्य की मुख्य सचिव नीलम सहानी ने बुधवार को चुनाव आयुक्त निम्मगड्डा रमेश कुमार को भेंट कर एक ज्ञापन सौंपा है, जिसमें मौजूदा स्थिति में स्थानीय निकायों के चुनाव के लिए प्रतिकूल माहौल होने का हवाला दिया है।

इसे भी पढ़ें : 

अपने कार्यकाल में चंद्रबाबू भूल गये थे बीसी वर्ग का कल्याण : विजयसाई रेड्डी

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.