CI के निलंबन को लेकर TDP कर रही दुष्प्रचार, सरकार की छवि धूमिल करने का प्रयास

5 Aug, 2020 13:33 IST|के. लक्ष्मण
आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री धर्मना कृष्णदास (इनसेट में सीआई वेणुगोपाल)

श्रीकाकूुलम : उपमुख्यमंत्री धर्मना कृष्णदास ने कहा कि पलासा मंडल के घटना को लेकर टीडीपी नेता राजनीति करने का प्रयास कर रहे हैं। साथ ही दलित युवक को लात मारने की घटना  के संदर्भ में सीआई वेणुगोपाल को निलंबित किया गया। इस निलंबन को भी लेकर टीडीपी नेता राजनीति कर रहे हैं। मामले के संदर्भ में लोगों में गलत प्रचार कर रहे हैं। सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार कर छबी धूमिल करने का प्रयास टीडीपी द्वारा किया जा रहा है। 

धर्मना ने कहा कि पलासा मंडल में टेक्कली शहर के रमेश और जगन नामक दो युवकों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ काशिबुग्गा पुलिस थाने में शिकात की। इस संदर्भ में पुलिस थाने आये दोनों युवकों को पुलिस समझाकर वापस घर भेजने का प्रयास कर रही थी। इस बीच सीआई वेणुगोपाल ने जगन नामक दलित युवक को लात  मारी। इस घटना को कुछ लोगों ने फोन के कैमरे में कैद किया और सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर दिया।  

घटना की जानकारी डीजीपी कार्यालय में मिलने पर विभाग के अनुशासन के मुताबिक कार्रवाई की गई। मंगलवार की रात सीआई को निलंबित करने का डीआईजी को डीजीपी ने आदेश दिया। इस दौरान घटना पर राजनीति करने टीडीपी प्रयास कर रही है। उनका रौब रहा है कि वे ही इस घटना को लोगों के सामने उजागर कर रहे हैं। सरकार के खिलाफ गलत प्रचार का प्रयास किया जा रहा है। 
 

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.