कोरोना वैक्सीन की 'जंग' में कूदे KTR, कहा- ये सिर्फ बिहार के लोगों को मिलेगी

23 Oct, 2020 08:25 IST|के. राजन्ना
मंत्री केटीआर

मजेदार ट्वीट का राजनीतिक जवाब

केवल बिहार के लिए वैक्सीन आरक्षित

हैदराबाद : इस समय देश और दुनिया कोरोना से परेशान है। अब तक कोरोना की कोई दवा नहीं निकली है। मगर वैक्सीन का शोध दुनिया भर में जारी है। फिर भी लोग को कोरोना के बारे में जानने और बचने का प्रयास कर रहे है। इसी क्रम में एक नेटिजन ने ट्वीट पोस्ट में तेलंगाना के आईटी मंत्री केटी रामाराव से मजेदार सवाल किया है। 

नेटिजन ने प्रश्न किया,  "केटीआर जी आपने हाल ही में भारत बॉयोटेक का दौरा किया है। क्या तब आपने कोरोना टीका अर्थात 'कोरोना वैक्सीन' लिया है। यह सवाल मैं इसलिए कर रहा हूं कि आप हर दिन इतनी भीड़ में घूम-फिर रहे हैं, फिर भी आपको कुछ भी नहीं हो रहा है या कोई अन्य कारण है?" 

गौरतलब है कि मंत्री केटीआर ऐसे सवालों के जवाब देने में सबसे आगे रहते हैं। केटीआर ने जवाब में कहा, "ऐसी कोई बात नहीं है। मैंने कोई कोरोना वैक्सीन या टीका नहीं लिया है। क्योंकि इसे केवल बिहार के लिए आरक्षित किया गया है।" 

अब इस बात को लेकर राजनीतिक गैलियारों में चर्चा है कि बिहार में हो रहे चुनाव के चलते बीजेपी ने अपने चुनावी घोषणापत्र में सभी को कोरोना वैक्सीन फ्री में देने का आश्वासन दिया है। शायद मंत्री केटीआर ने इसी को ध्यान में रखकर नेटिजन के ट्वीट का इस प्रकार जवाब दिया है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.