किशन रेड्डी ने किया विजयवाड़ा में BJP के नये कार्यालय का शुभारंभ, बोले- "और शक्तिशाली होगी बीजेपी

25 Oct, 2020 12:04 IST|के. राजन्ना
विजयवाड़ा में बीजेपी के नये कार्यालय का शुभारंभ करते हुए मंत्री किशन रेड्डी

विजयवाड़ा : केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी ने रविवार को सुबह विजयवाड़ा शहर में बीजेपी के नये कार्यालय का शुभारंभ किया। किशन रेड्डी ने दशहरा त्यौहार के शुभ अवसर पर परंपरागत पद्धति से पूजा-अर्चना के बाद नये कार्यालय उद्घाटन किया। 

इस अवसर पर किशन रेड्डी ने कहा,"कृष्णा नदी के तट पर और दुर्गा माता के चरणों में दशहरा त्यौहार के दिन पार्टी के कार्यालय को आरंभ किया गया है। सभी लोगों का कल्याण हो। सभी को विजयदशमी की बधाई। मैंने आज दुर्गा माता के दर्शन किये और माता से कोरोना महामारी से रक्षा करने की पार्थना की है।"

मंत्री ने कहा, "आंध्र प्रदेश में पार्टी कार्यक्रमों को और विस्तारित किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्री अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में आंध्र प्रदेश में बीजेपी और शक्तिशाली होगी। नेता और कार्यकर्ता पार्टी की योजनाओं के बारे में लोगों को बताये। विश्व में सबसे अधिक सदस्यता बीजेपी में है। इतना ही नहीं, सबसे अधिक सांसद, विधायक और महिला जन प्रतिनिधि भी बीजेपी में हैं। पदों में है या नहीं इसे भूलकर सभी नेता एक परिवार जैसा मिलकर रहे और पार्टी के विकास के लिए कार्य करें। हम सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रदेश के विकास और लोगों के कल्याण के लिए कार्य करेंगे।"
  
किशन रेड्डी ने कहा, "सोमू वीरराजू पहले से पार्टी के लिए कार्य करते रहे। अब एपी के अध्यक्ष हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा और अमित शाह की ओर से सभी को दशहरा की बधाई। सभी लोग स्वस्थ्य और प्रसन्न रहे ऐसी अपेक्षा है।" 

इस कार्यक्रम में सुनील देवधर, सत्य कुमार, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सोमू वीरराजू, एमएलसी माधव, सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव, सुजना चौधरी, पार्टी के नेता मधुकरजी, कन्ना लक्ष्मीनारायण, विष्णुवर्धन रेड्डी, रावेल किशोर बाबू, आदिनारायण रेड्डी, गोकराजू और अन्य उपस्थित थे। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.