जगन मोहन रेड्डी हैं डायनेमिक लीडर, टीडीपी की वापसी नामुमकिन: गणेश कुमार

20 Sep, 2020 00:14 IST|सुषमाश्री
TDP MLA वासुपल्ली गणेश YSR कांग्रेस में शामिल

कुमार का वाईएसआर कांग्रेस में शामिल होने का संदेश

कुमार ने रेड्डी की महानता भी गिनवाईं

पार्टी और भी मजबूत होकर उभरेगी

विशाखापत्तनम: विशाखापत्तनम दक्षिण के विधायक और सिटी टीडीपी अध्यक्ष वासुपल्ली गणेश कुमार अपने दोनों बच्चों को लेकर शनिवार को मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी से मिलने टेडपल्ली स्थित उनके कैंप आफिस पहुंचे और उन्हें वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल करवाया। पार्टी सूत्रों ने इसकी जानकारी दी।

कुमार का वाईएसआर कांग्रेस में शामिल होने का संदेश

इस मौके पर राज्यसभा सदस्य और YSRCP MP विजय साई रेड्डी और गनवरम के टीडीपी विधायक वल्लभनेनी वामसी समेत विजयवाड़ा से एक TDP MLA भी मौजूद थे। माना जा रहा है कि इसे कुमार का वाईएसआर कांग्रेस में शामिल होने का संदेश माना जा सकता है। इस मौके पर कुमार ने रेड्डी को मजबूत सीएम बताया और उनकी काफी बड़ाई भी की।

कुमार ने रेड्डी की महानता भी गिनवाईं

विशाखापत्तनम को आंध्र प्रदेश का एग्जीक्यूटिव कैपिटल बताते हुए गणेश कुमार ने रेड्डी की महानता भी गिनवाईं। कुमार ने इस मौके पर अपनी पैरेंट पार्टी टीडीपी के बारे में यहां तक कह दिया कि हो सकता है कि अब वह कभी भी यहां सरकार में न आ सके। मौजूदा सत्तासीन पार्टी के सांसद विजय साई रेड्डी ने कुमार के परिवार का विशाखापत्तनम की जनता की सेवा करने की तत्परता की तारीफ की। साथ ही कहा कि जनता की सेवा का इरादा इससे झलकता है।

पार्टी और भी मजबूत होकर उभरेगी

साई रेड्डी के मुताबिक कुमार के बेटों के YSRCP ज्वाइन करने से पार्टी और भी मजबूत होकर उभरेगी। उन्होंने आगे कहा कि टीडीपी के ज्यादातर शिक्षित नेताओं व मंत्रियों का मुख्यमंत्री की पार्टी YSRCP में शामिल होना यह दर्शाता है कि मुख्यमंत्री का विकास कार्य जनता को खूब पसंद आ रहा है और जनता रेड्डी सरकार से खुश है। उन्होंने उम्मीद जताई कि आगे भी टीडीपी के कई नेता एन. चंद्रबाबू नायडू के बजाय जगन मोहन रेड्डी से जुड़ते जाएंगे।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.