चंद्रबाबू की येलो मीडिया को नहीं दिखते अच्छे कार्य : सीएम जगन

4 Dec, 2020 13:40 IST|के. राजन्ना
विधानसभा में ईनाडु अखबार की प्रति दिखाते हुए सीएम जगन

अमूल के साथ किये गये समझौते से महिलाओं को लाभ होगा

सरकार के फैसले से डेयरी किसानों को अतिरिक्त आय प्राप्त होगी

अमरावती: मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कहा है कि अमूल के साथ किये गये समझौते से महिलाओं को लाभ होगा। डेयरी किसानों को अतिरिक्त आय भी प्राप्त होगा। लेकिन विपक्ष के नेता चंद्रबाबू नायडू पर इसका फर्क नहीं पड़ रहा है। इसलिए सदन में राजनीति कर रहे हैं। स्पीकर पोडियम के पास पार्टी के सदस्यों को भेजकर हंगामा खड़ा कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि चंद्रबाबू ने जानबूझकर सदन में अपने सदस्यों को निलंबित कर लिया है। इसके बाद येलो मीडिया को साक्षात्कार दे रहे हैं। ईनाडु अखबार के माध्यम से झूठा प्रचार किया जा रहा है। इस दौरान सीएम जगन ने कहा कि पेंशन मुद्दे पर सदन में वीडियो क्लिप के साथ दिखाया गया। मगर चंद्रबाबू के झूठे बयानों को येलो मीडिया में प्रकाशित किया जा रहे हैं। चंद्रबाबू को बचाने के लिए ईनाडु, आंध्रज्योति और टीवी-5 काम कर रहे हैं। उन्हें ईर्ष्या है कि चंद्रबाबू मुख्यमंत्री नहीं बने हैं। इसी के चलते सरकार पर कीचड़ उछाल रहे हैं।

2023 में पेंशन को 3 हजार किया जाएगा

पेंशन पर सदन में बोलते हुए सीएम जगन ने कहा, “25 जनवरी, 2019 को पेंशन को 1,000 रुपये से बढ़ाकर 2,000 रुपये किया गया। चुनाव से दो महीने पहले पेंशन को बढ़ाया गया था। चुनावों से केवल 4 महीने पहले 6 लाख लोगों को पेंशन दिया गया। हम सत्ता में आने के बाद 60 लाख लोगों को पेंशन दे रहे हैं। अगर हम 1500 करोड़ रुपये खर्च करते हैं, तो बाबू ने केवल 500 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

यह भी पढ़ें :

सदम में टीडीपी सदस्यों का रवैया दुखद, इसीलिए निलंबित करना पड़ा : तम्मिनेनी सीताराम

यह सभी तथ्य ईनाडु, आंध्रज्योति और टीवी 5 को दिखाई नहीं देते हैं। 8 जुलाई को हम पेंशन को 2,250 से बढ़ाकर 2,500 रुपये करेंगे। हम 8 जुलाई 2022 को पेंशन को 2,500 से बढ़ाकर 2,750 रुपये करेंगे। 8 जुलाई 2023 को पेंशन को 2,750 रुपये से बढ़ाकर 3,000 रुपये किया जाएगा।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.