अमरावती के नाम पर चंद्रबाबू नायडू का संघर्ष एक फ़्लॉप शो, मंत्री बोत्सा का आरोप

13 Oct, 2020 20:58 IST|के. लक्ष्मण
मंत्री बोत्सा सत्यनारायण

भूमि घोटाले की एसआईटी जांच कर रही है

एसईजेड बनाने और रोजगार उपलब्ध कराने पर विचार

विशाखापट्टणम : म्युनिसिपल, शहर विकास विभाग के मंत्री बोत्सा सत्यनारायण ने कहा कि अमरावती के नाम पर चंद्रबाबू नायडू का संघर्ष एक फ़्लॉप शो है। फ़्लॉप हुए फिल्म का सौ दिन चलनेवाली फिल्म की तरह हंगामा खड़ा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू की धोखाधड़ी की जानकारी सभी को है। कई क्षेत्रों में लोग टीडीपी के नेता और कार्यकर्ताओं को समर्थन नहीं दे रहे हैं। हकीकत में अमरावती के लिए किसी प्रकार का संघर्ष ही नहीं किया जा रहा है। 

बोत्सा ने कहा कि चंद्रबाबू किसानों की आत्महत्या के बारे में कह रहे हैं। उनका यह कहना सरासर झूठ है। अगर इसे सच समझा जाए तो बिनामी तौर पर लगभग 2 हजार एकड़ से अधिक भूमि की खरीदफरोख्त करनेवाले चंद्रबाबू का दिल कठोर क्यों हुआ है? उन्होंने कहा कि विशाखापट्टणम में हुए भूमि घोटाले की एसआईटी जांच कर रही है। घोटाले के दोषी लोगों को कानूनन जरूर सजा  मिलेगी। उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू को एक पर्यटक के तौर पर बुलाया जाना चाहिए या जूम मिटींग के साथ जूम पार्टी का आयोजन करेंगे तो अच्छा होगा। 

मंत्री बोत्सा सत्यनारायण ने कहा कि भोगापुरम एयरपोर्ट से संबंधित एक एजेंसी को पिछली सरकार ने 2,500 एकड़ भूमि सौंपने का प्रयास किया। वर्तमान सरका ने उस भूमि में से 500 एकड़ भूमि कम कर एसईजेड बनाने और रोजगार उपलब्ध कराने पर विचार कर रही है। 

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.