BJP के वरिष्ठ नेता पैडिकोंडा माणिक्याल राव का निधन, CM YS जगन ने व्यक्त किया शोक

1 Aug, 2020 17:27 IST|के. राजन्ना
पैडिकोंडा माणिक्याल राव (फाइल फोटो)

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पैडिकोंडा माणिक्याल राव का निधन

पैडिकोंडा माणिक्याल राव के निधन पर मुख्यमंत्री वाईएस जगन का गहरा शोक

अमरावती : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री पैडिकोंडा माणिक्याल राव (60) का निधन हो गया। राव एक महीना पहले कोरोना से संक्रमित हो गये थे। तब से उनका निजी अस्पताल में इलाज जारी था। इसी क्रम में शनिवार को इलाज के दौरान माणिक्याल राव ने अंतिम सास ली।

आपको बता दें कि साल 2014 में हुए विधानसभा चुनाव में माणिक्याल राव ताडेपल्लीगुडेम निर्वाचन क्षेत्र विधायक चुने गये थे। तत्कालीन चंद्रबाबू नायडू की सरकार में धर्मस्व मंत्री थे। साल 1989 में बीजेपी में शामिल माणिक्याल राव ने पार्टी के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। अंतिम सास तक वे पार्टी में बने रहे।

मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी...

पैडिकोंडा माणिक्याल राव के निधन पर मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने शोक संदेश में परिवार के प्रति गहरी संवेदना प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे ऐसी से प्रार्थना है। साथ ही सीएम जगन ने माणिक्याल राव का अंतिम संस्कार सरकारी सम्मान के साथ किये जाने का पश्मिमी गोदावरी जिलाधीश को आदेश दिया है।

सोमु वीर राजू...

इसी क्रम में आंध्र प्रदेश भारतीय जना पार्टी के अध्यक्ष सोमु वीर राजू ने माणिक्याल राव के निधन पर गहरी संवेदनाएं व्यक्त किया है। उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा कि पार्टी के विकास में माणिक्याल राव की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। धर्मस्व मंत्री के दौरान प्रदेश में अनेक विकास कार्यक्रम किये हैं। उन्होंने माणिक्याल राव के परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त किया है। माणिक्याल राव का निधन पार्टी के लिए अपूर्ण क्षति हैं।

सांसद जीवीएल...

दूसरी ओर सांसद जीवीएल ने भी माणिक्याल राव के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। जीवीएल ने शोक संदेश में कहा कि माणिक्याल राव का निधन पार्टी के लिए अपार क्षति हुई है। उन्होंने माणिक्याल राव के परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त किया है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.