चंद्रबाबू की जाल में फंसे पवन कल्याण को नहीं दिखाई दे रहा कापु समुदाय का कल्याण

28 Jun, 2020 19:51 IST|Sakshi
मंत्री अवंति श्रीनिवास राव

पवन कल्याण की बातों पर लोग यकीन हीं करेंगे

कापु समुदाय के साथ चंद्रबाबू ने धोखाधड़ी की

विजयवाड़ा : जनसेना के अध्यक्ष पवन कल्याण आंध्र प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष चंद्रबाबू नायडू की जाल में फंसे हैं। उन्हें राज्य में कापु समुदाय का विकास नहीं दिख रहा है। इसलिए वे सरकार के खिलाफ गैर जिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं।

मंत्री अवंति श्रीनिवास ने कहा कि कापु समुदाय के लिए संघर्ष करने वाले नेता मुद्रगड़ा को साथ उनके परिवार के सदस्यों को चंद्रबाबू नायडू ने दिन में तारे दिखाये। इस बात की जानकारी पवन कल्याण को होनी चाहिए। उस समय पवन कल्याण ने चंद्रबाबू के खिलाफ कुछ नहीं कहा। उनकी जुबान से एक शब्द नहीं निकला। कापु समुदाय के युवाओँ के खिलाफ फर्जी मामले दर्ज किये गये। मंत्री ने याद दिलाया कि उन मामलों को मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने खारिज करवाया।  

अवंति श्रीनिवास ने कहा कि पवन कल्याण की बातों पर लोग यकीन हीं करेंगे। पांच साल के कार्यकाल में टीडीपी ने कापु समुदाय के कल्याण के लिए हर साल 1,000 करोड़ रुपये के हिसाब से 5,000 करोड़ रुपये देने की बात कही और केवल 1,800 करोड़ रुपये दिये। कापु समुदाय के साथ चंद्रबाबू ने धोखाधड़ी की। इस पर पवन कल्याण ने चुप्पी साधी। 

इसे भी पढ़ें :

टीडीपी के पूर्व विधायक का ग्रामीणों ने वाहन रोका, खड़ा हुआ हंगामा

मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने एक साल में कापु समुदाय के कल्याण के लिए 4,000 से अधिक खर्च किया। पवन कल्याण को ये सब दिखाई नहीं दे रहा है। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.