सदन में टीडीपी सदस्यों का रवैया दुखद, इसीलिए निलंबित करना पड़ा : तम्मिनेनी सीताराम

4 Dec, 2020 12:43 IST|के. राजन्ना
डिजाइन फोटो

सदन में विपक्षी दल का रवैया बहुत ही आपत्तिजनक

टीडीपी के सदस्य हर दिन सदन को बाधित किया है

अमरावती : आंध्र प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष तम्मिनेनी सीताराम ने सदन में टीडीपी के रुख पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि सदन में विपक्षी दल का रवैया बहुत ही आपत्तिजनक रहा है। सत्र के पांचवें दिन टीडीपी के सदस्य विधानसभा सत्र के पोडियम के पास पहुंचे और हंगामा खड़ा किया। यह देख स्पीकर ने उन्हें सदन से बाहर निकाल दिया। सदन की परंपराओं के विपरीत काम करने वाले सदस्यों के खिलाफ स्पीकर ने यह कदम उठाया है।

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने कहा, “टीडीपी के सदस्य हर दिन सदन को बाधित किया है। हर दिन सस्पेंड करना मुझे खटक रहा है। लेकिन उनके व्यवहार के चलते मेरे पास कोई दूसरा विकल्प नहीं है। इसलिए हम इस सदन में कुछ नियम लाना चाहते हैं। हम सदन को सुचारू रूप से चलाने के लिए विशेष निर्णय लेने पर विचार कर रहे हैं।"

आंध्र प्रदेश विधानसभा से टीडीपी के सदस्य एक बार फिर निलंबित कर दिए गए। सदन की परंपरा के खिलाफ जाने को लेकर स्पीकर ने टीडीपी सदस्यों को फटकार लगाई और पोडियम के पास पहुंचे टीडीपी सदस्यों को स्पीकर ने सदन से बाहर करवा दिया।

यह भी पढ़ें :

अमरावती पर चर्चा की जिद्द पर अड़े टीडीपी MLA, 8 विधायक सस्पेंड

निलंबित होने वालों में निम्मला रामानायडू, बुच्चय्या चौधरी, जोगेश्वर राव, सत्यप्रसाद, अशोक, रामराजू शामिल हैं। इनके साथ चंद्रबाबू भी सदन से बाहर चले गए। अमूल पर चर्चा के दौरान चंद्रबाबू सदन से बाहर चले गए।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.