YSRCP के लिए सभी धर्म समान, विपक्ष साजिश के तहत कर रहा है दुष्प्रचार

17 Jan, 2021 14:05 IST|मीता
विधायक गोपीरेड्डी श्रीनिवास रेड्डी

YSRCP विधायक गोपीरेड्डी श्रीनिवासरेड्डी ने विपक्ष पर लगाया इल्जाम

कहा-राजनीतिक रूप से सामना नहीं कर सकता तो कर रहा साजिश 

अमरावती : आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के गुंटूर जिले (Guntur District) में  विधायक गोपीरेड्डी श्रीनिवासरेड्डी (Gopireddy Srinivasreddy) ने कहा कि वाईएसएसआरसीपी (YSRCP) सरकार सभी धर्मों और जातियों का समान रूप से सम्मान करती है। वह किसी भी जाति या धर्म के साथ कोई भेदभावपूर्ण व्यवहार नहीं करती और यही बात जनता पसंद भी आ रही है। 
 
रविवार को मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह इस बात से बेहद खुश हैं कि इस बार नरसारावपेट (Narsaraopet) में गोपूजा कार्यक्रम मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी (YS Jagan Mohan reddy) के हाथों आयोजित किया गया।

गोपीरेड्डी श्रीनिवास रेड्डी ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए  कहा कि मंदिरों पर हमले और मूर्तियों को नष्ट करना विपक्ष की साजिश थी और देवताओं को राजनीति में घसीटना उनकी नापाक राजनीति का जीता-जागता सबूत है। 

उन्होंने आगे कहा कि विपक्ष हमारा राजनीतिक रूप से सामना नहीं कर सकता, वह हमारे सामने कहीं नहीं ठहरता इसीलिए ऐसी काली करतूतें कर रहा है। 

इसे भी पढ़ें: 

आंध्र प्रदेश में दूसरे दिन भी कोरोना टीकाकरण जारी, शाम 5 बजे तक दिया जाएगा टीका

गोपीरेड्डी ने कहा कि कोटप्पाकोंडा के पास दूसरी घाट रोड का काम करवाने का काम मुख्यमंत्री के ध्यान में लाया गया है। मुख्यमंत्री के सचिव प्रवीण प्रकाश ने कोटप्पाकोंडा का दौरा किया और घाट सड़क के निर्माण की संभावना का पता लगाया। 


 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.