देखें वीडियो : बाली उमर में प्यार हुआ, इकरार हुआ तो क्लास रूम में ही कर ली शादी

3 Dec, 2020 11:21 IST|संजय कुमार बिरादर
डिजाइन फोटो

पूर्वी गोदावरी :  कहते हैं कि कच्ची उम्र का प्यार बड़ा संवेदनशील और बेपरवाह होता है। कुछ ऐसा ही माजरा आंध्र प्रदेश के राजमंड्री जिले में देखने को मिला है। यहां पर एक लड़के को अपनी क्लास की एक लड़की से प्यार हो गया तो वह बालिग होने की उमर तक भी इंतजार नहीं कर पाए। फिर क्या था दोनों ने अपनी ख्वाहिश पूरी करने व सबको बताने के लिए क्लास रूम में ही एक दूसरे का होने का प्लान बनाया और वीडियो बनाकर सबको इसकी जानकारी दे दी।

इंटरमीडियट में पढ़ रहे दो विद्यार्थियों ने क्लॉस रूम में शादी कर ली। यह मामला  पूर्वी गोदावरी जिले के राजमंड्री जूनियर कॉलेज का है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक इंटरमीडियट सेकेंड ईयर में MPC  पढ़ रहे दो विद्यार्थियों ने पिछले महीने की 17 तारीख को अपने क्लास रूम में ही शादी कर ली।

उन्होंने अपनी शादी का पूरा वीडियो रिकार्ड किया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। घटना की खबर मिलने पर कॉलेज प्रिंसिपल ने दोनों को TC देकर भेज दिया। प्रिंसिपल ने बताया कि विद्यार्थी इसे असली शादी नहीं बल्कि केवल सोशल मीडिया पर लाइक के लिए ऐसा करने की दलील दे रहे हैं। हालांकि प्रिंसिपल इस पूरे मामले की जानकारी विद्यार्थियों के माता-पिता को दे दी है।

विद्यार्थियों की इस हरकत से उनके माता-पिता परेशान हैं। पढ़ाई की उम्र में बच्चों के शादी करने को लेकर हैरान हैं। कह रहै हैं कि पढ़ाई के लिए कॉलेज भेजने पर बाजार में सरेआम माता-पिता की इज्जत उतार रहे हैं।
 

इसे भी पढ़ें : 
खुलने लगा है मंत्री पेर्नी नानी पर हुए हमले के पीछे का राज...

पिछले 24 घंटे में 663 कोरोना के नये मामले, 7 संक्रमित मरीजों की मौत

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.