कल से ऑनलाइन मिलेंगे श्रीवारी कल्याणोत्सव सेवा के टिकट : TTD

5 Aug, 2020 19:44 IST|संजय कुमार बिरादर
कॉंसेप्ट इमेज

तिरुमला : 7 अगस्त से शुरू होने जा रहे श्रीवारी कल्याणोत्सव सेवा के टिकट कल गुरुवार से ऑनलाइन जारी किए जाएंगे।  तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के अधिकारियों के मुताबिक इस बार कल्याणोत्सव सेवा में भक्त ऑनलाइन के जरिए भाग लेंगे।

यह कल्याणोत्सव सेवा प्रति दिन दोपहर 12 बजे शुरू होगा और पहले 10 मिनट तक टिकट प्राप्त भक्तों से पुजारी संकल्प दिलवाएंगे। टीटीडी ने स्पष्ट किया है कि ऑनलाइन के माध्यम से कल्याणोत्सव सेवा में भाग लेने वाले भक्तों के लिए पारंपरिक पहनावाअनिवार्य है। टीटीडी अधिकारियों ने बताया कि वस्त्र, लड्डू, अक्षता डाक के जरिए भक्तों के आवास तक पहुंचाया जाएगा।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के बाद तिरुमला श्री वेंकटेश्वर स्वामी के दर्शन की अनुमति दिए जाने के बाद वहां कार्यरत तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के 140 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। कोरोना संक्रमितों में अर्चक, टीटीडी के कर्मचारी, एसटीएफ सेक्योरिटी कर्मचारी और लड्डू तैयार करने वाले कर्मचारी शामिल थे। इसी दौरान टीटीडी के सबसे वरिष्ठ पुजारी श्रीनिवास मूर्ति दिक्षित की कोरोना के कारण मौत हुई थी।  उन्होंने श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में मुख्य पुजारी के तौर पर सेवाएं दी थीं।

तिरुमला में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए टीटीडी ने अब श्रीवारी कल्याणोत्सवम सेवा के टिकट ऑनलाइन जारी कर भक्तों को ऑनलाइन के जरिए ही कार्यक्रम में भाग लेने की व्यवस्था की है।

कोरोना वायरस से संक्रमित TTD के पुजारी श्रीनिवास मूर्ति दिक्षित का निधन

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.