पोल खुलने पर विपक्षी दलों का DGP को निशाना बनाना सही नहीं : वेल्लमपल्ली

17 Jan, 2021 20:19 IST|संजय कुमार बिरादर
डिजाइन फोटो

विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश में मंदिरों पर हुए मामलों में टीडीपी नेताओं के हाथ होने संबंधी खबरों की पुष्टि हो जाने से नेता प्रतिपक्ष नारा चंद्रबाबू नायडू की चिंता बढ़ गई है। 
राज्य के धर्मस्व मंत्री वेल्लमपल्ली श्रीनिवास ने कहा कि मंदिरों पर हुए हमलों के मामले में टीडीपी और भाजपा नेताओं का हाथ होने का खुलासा कर चुके पुलिस महानिदेशक पर टीडीपी और भाजपा नेता बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं।

धार्मिक मतभेद भड़काने के लिए टीडीपी और भाजपा द्वारा षडयंत्र रचने संबंधी पुलिस महानिदेशक गौतम सवांग के बयान के बाद से चंद्रबाबू नायडू की धड़कने तेज हो गई हैं। यही नहीं, पुलिस महानिदेशक ने हमलों से जुड़े 9 मामलों में टीडीपी और भाजपा के 21 नेताओं का हाथ होने और अब तक 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिए जाने की जानकारी दी थी। 

मंत्री वेल्लमपल्ली ने रविवार को यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि मंदिरों पर हमलों के मामले में विपक्षी दलों का हाथ होने से जुड़े सबूत सार्वजनिक करने वाले पुलिस महानिदेशक को चंद्रबाबू नायडू और भाजपा अध्यक्ष सोमू वीरराजू निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सोमू वीरराजू ने पुलिस महानिदेशक को डराने के उद्देश्य से पत्र लिखा है, लेकिन एक पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का इस तरह पत्र लिखना उचित नहीं है। उन्होंने पूछा कि क्या सच्चाई को सार्वजनिक करना ही पुलिस महानिदेशक की गलती है? मंत्री ने आरोप लगाया कि तिरुपति उपचुनाव में फायदा उठाने के लिए टीडीपी, भाजपा और जनसेना पार्टी  के नेता इस तरह की साजिशें रच रहे हैं।

सोशल मीडिया पर फर्जी खबरें पोस्ट कर लोगों को गुमराह करने के विपक्षी दलों के प्रयासों पर कड़ी आपत्ति व्यक्त करते हुए मंत्री ने कहा कि जूते पहनकर पूजा करने वाले चंद्रबाबू नायडू को हिन्दुओं के बारे में कुछ भी कहने का नैतिक अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि सभी धर्मों व जातियों का सम्मान करने वाली एक मात्र पार्टी वाईएसआर कांग्रेस पार्टी है और मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी का मत मानवीयता है। 

इसे भी पढ़ें : भाजपा नेता का ओवरएक्शन, सोशल मीडिया पर पोस्ट की झूठी खबर

इस बीच, राज्यसभा सदस्य मोपीदेवी वेंकटरमणा ने कहा कि राज्य में पारदर्शी शासन चल रहा है और सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व में राज्य को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पहचान मिल रही है। उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर सर्वश्रेष्ठ मंत्रियों की सूची में सीएम वाईएस जगन को तीसरा स्थान मिलने के प्रति वर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि ये आंध्र प्रदेश के लोगों के लिए गर्व की बात है।

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.