धार्मिक कार्यक्रम न बने राजनीतिक फायदे का जरिया : मल्लाडी विष्णु

2 Dec, 2020 17:14 IST|के. लक्ष्मण
ब्राह्मण कॉरपोरेशन के चेयरमैन और विजयवाड़ा सेंट्रल क्षेत्र के विधायक मल्लाडी विष्णु

सीएम जगन सभी धर्म समुदाय के कल्याण पर रहें जोर

पवन कल्याण सिर्फ फिल्म में काम करने के है लायक

अमरावती : ब्राह्मण कॉरपोरेशन के चेयरमैन और विजयवाड़ा (Vijayawada) सेंट्रल क्षेत्र के विधायक मल्लाडी विष्णु (Malladi Vishnu) ने कहा कि तुंगभद्रा (Tungabhadra) पुष्करालु सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। उन्होंने पुष्करालु की सफलता पर मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी (YS Jagan Mohan Reddy) , मंत्री वेल्लमपल्ली, जयराम और स्थानीय जनप्रतिनिधियों को धन्यवाद प्रस्तुत किया। 

विधायक विष्णु ने कहा कि कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के दौरान केंद्र की नियमावली का पुष्करालु में पालन किया गया। श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की असुविधा नहीं हुई। पुष्करालु में लगभग 9 लाख 90 हजार श्रद्धालु शामिल हुये। पावन पर्व पर श्रद्धालुओं ने पवित्र स्नान किया। 

मल्लाडी विष्णु ने विधानसभा (Assembly) के मैदान में मीडिया से कहा कि चातुर्मास दीक्षा के नाम पर हैदराबाद (Hyderabad) में मौजूद पवन कल्याण (Pawan Kalyan) को पुष्कारालु में शामिल होने का समय नहीं मिला। पवन कल्याण केवल फिल्म में काम करने लायक ही हैं। उन्होंने चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) और नारा लोकेश (Nara Lokesh) से पूछा कि सत्ता में रहते समय क्या लोगों को मारने के लिए पुष्करालु का आयोजन होता है?

इसे भी पढ़ें :

YSRCP ने एक साल के भीतर पूरे किये 90 प्रतिशत आश्वासन, TDP कर रही ओछी राजनीति : विधायक विष्णु

विजयवाड़ा सेंट्रल के विधायक ने कहा कि प्रदेश में सीएम जगन सभी धर्म समुदाय के कल्याण पर जोर दे रहे हैं। सीएम के इन कार्यों पर चंद्रबाबू, पवन कल्याण और लोकेश को विचार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सभी विभागों के सहयोग और मुख्यमंत्री के निर्देशों पर पुष्करालु का आयोजन सफल हुआ है। मल्लाडि ने कहा कि चंद्रबाबू ने अपने कार्यकाल के दौरान पुष्करालु का आयोजन अपने राजनीतिक लाभ के लिए किया था। लोगों को इस बात पर गौर करना चाहिए कि चंद्रबाबू, पवन कल्याण और लोकेश ने पुष्करालु के आयोजन में भाग नहीं लिया था। 

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.