अनंतपुर जिले में विधायक ने संभाली कोरोना के मरीजों के इलाज की कमान, ऐसे कर रहे हैं काम

6 Aug, 2020 11:19 IST|के. राजन्ना
कोरोना मरीजों का इलाज करते हुए विधायक पीवी सिद्धा रेड्डी

विधायक डॉक्टर ने कोरोना मरीजों का इलाज किया

कोविड से किसी को भी डरने की कोई जरूरत नहीं

अनंतपुर : आध्र प्रदेश के कदिरी निर्वाचन क्षेत्र के विधायक डॉ पीवी सिद्धा रेड्डी ने करोना रोगियों का इलाज किया। सिद्धा रेड्डी एक विधायक जरूर हैं, मगर पेशे से वे एक अच्छे डॉक्टर भी हैं। इसका नजरा उनके इलाके में उन्होंने खुद पेश किया।

विधायक ने बुधवार को कदिरी नगर पालिका के गवर्नमेंट पॉलिटेक्निक कॉलेज में स्थापित कोविड केयर सेंटर का दौरा किया। उन्होंने सबसे पहले मेडिकल स्टॉफ से बातचीत की। इस कोविड सेंटर में कुल 82 मरीज भर्ती हैं।  

इस दौरान उन्होंने मरीजों को कौन सी दवाएं दी जा रही हैं और कौन से परीक्षण किए जा रहे हैं कि आदि की जानकारी ली। इसके बाद विधायक पीपीई किट पहनकर डॉक्टर और दो नर्सों के साथ कोविड मरीजों के वार्ड गये।

यह भी पढ़ें :

आंध्र प्रदेश : कोरोना के 10,128 नए पॉजिटिव मामले दर्ज, एक दिन में 8,729 लोग डिस्चार्ज

विधायक ने सभी मरीजों का हालचाल पूछते हुए उनका परीक्षण किया। इस दौरान कुछ मरीजों को सास लेने में तकलीफ होने की सिद्धा रेड्डी से शिकायत की। इसे देखकर विधायक ने तुरंत उन मरीजों को स्थानीय कोवि़ड अस्पताल भेज दिया गया। साथ ही विधायक ने कोविड सेंटर में दी जा रही भोजन सुविधाओं के बारे में भी जानकारी ली।

इस दौरान विधायक ने इस बात पर खुशी जाहिर की कि हर दिन मरीजों को ड्राईफ्रूट्स और चिकन बिरयानी के साथ-साथ प्रतिरक्षा को बढ़ावा देने वाली दवाइयां दी जा रही है।
 विधायक ने कहा कि कोविड संक्रमण से किसी को भी डरने की कोई जरूरत नहीं थी। विधायक के साथ तहसीलदार मारुति, डॉक्टर मुनव्वर, ऐनुद्दीन और अन्य चिकित्सा कर्मी मौजूद थे।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.